Home Sliderदेशनई दिल्ली

PM मोदी आज देंगे राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के सम्मान में भोज, नीतीश होंगे शामिल

नई दिल्ली, 22 जुलाई : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज शाम (शनिवार को) हैदराबाद हॉउस में राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के विदाई पर सम्मान में भोज का आयोजन किया है। पीएम मोदी द्वारा आयोजित इस भोज में बिहार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार शामिल होने दिल्ली पहुंच रहे हैं। भोज में नव निर्वाचित राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद भी शामिल होंगे। 

सूत्रों के अनुसार इस भोज में सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों को शामिल होने का न्योता भेजा गया है। लेकिन शुक्रवार देर शाम तक अधिकतर मुख्यमंत्रियों का कहना था कि डिनर में शामिल होने के लिए उनका राजधानी आने का कोई क्रार्यक्रम नहीं है। 

सूत्रों के मुताबिक केरल के मुख्यमंत्री पी विजयन भी शनिवार को आयोजित एक पार्टी बैठक के लिए दिल्ली आ रहे हैं, लेकिन वह डिनर पार्टी में शामिल नहीं होंगे। 

स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी पर किया व्यंग्य के जरिये पलटवार

वहीं नीतीश के साथ ओडिशा मुख्यमंत्री नवीन पटनायक के भोज में शामिल होने की संभावना जताई जा रही है। इसके अलावा एनडीए के सहयोगी जम्मू-कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती और आंध्र प्रदेश मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू भी डिनर में शामिल हो सकते हैं।
दरअसल बिहार में सत्तारूढ़ महागठबंधन के बीच बढ़ रही दूरियां के बीच नीतीश कुमार की पीएम मोदी से करीबियां देखने को मिल रही हैं। राजनीतिक हलकों में इन संकेतों के कई अर्थ निकाले जाने लगे हैं। 

Related Articles

Back to top button
Close