Home Sliderखबरेदेशनई दिल्ली

PM मोदी के बयान बाद रिजिजू ने शेयर किया शूर्पनखा का VIDEO, अब एक्शन लेंगी रेणुका चौधरी

नई दिल्ली. : राज्यसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बयान पर राजनीतिक हंगामा मचा हुआ है. पीएम मोदी के द्वारा बुधवार को कांग्रेस नेता रेणुका चौधरी की हंसी पर कसे गए तंज पर कांग्रेस आगबबूला है.
इससे इतर केंद्रीय मंत्री किरन रिजिजू ने अपने ट्विटर और फेसबुक अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें रामायण सीरियल का कुछ हिस्सा दिखाया गया है. इसमें शूर्पनखा जोर-जोर से हंस रही है, जिसके बाद लक्ष्मण उसकी नाक काट देते हैं. इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि पीएम मोदी ने आज रामायण सीरियल के दिनों की याद दिला दी.रिजिजू के द्वारा ऐसा वीडियो शेयर करने पर रेणुका चौधरी ने आपत्ति जताई है. उनका कहना है कि वह इस मुद्दे पर विशेषाधिकार हनन का नोटिस देंगी.
मामले के तूल पकड़ने के बाद किरन रिजिजू ने अपनी सफाई में कहा कि मैं वो वीडियो फ़ेसबुक पर पोस्ट किया है जो सारा देश देख रहा है. मैंने किसी का नाम नहीं लिखा है, ना ही किसी की तुलना की है. उन्होंने कहा कि मैंने सिर्फ ये लिखा है कि पीएम ने इस दौरान संयम से काम लिया है.
पीएम मोदी के भाषण पर  हंस दी थीं रेणुका चौधरी
बुधवार को जब पीएम मोदी अपना भाषण दे रहे थे उस बीच एक मौका ऐसा भी आया जब उनके बयान पर प्रतिक्रिया में जब कांग्रेसी सांसद रेणुका चौधरी जोर से हंसने लगीं. इस पर सभापति वेंकैया नायडू ने भी नाराजगी जताई, लेकिन मोदी ने नायडू को रोकते हुए कहा, “सभापति जी, आप रेणुका जी को कुछ न कहिए. रामायण सीरियल के बाद ऐसी हंसी अब सुनाई दी है.’
रेणुका चौधरी ने जताया था विरोध
मोदी के इस बयान के बाद सदन में ठहाके गूंज उठे और रेणुका की आपत्ति उन ठहाकों में दब गई. रेणुका यही कहती रहीं कि प्रधानमंत्री कहते हैं कि वो महिलाओं का सम्मान करते हैं लेकिन महिलाओं पर इस तरह की टिप्पणी की जा रही है.

Related Articles

Back to top button
Close