Home Sliderखबरेस्पोर्ट्स

तैयारियों के लिए पर्याप्त समय ना मिलने पर विश्व कप को स्थगित करना ही बेहतर होगा: जेसन रॉय

लंदन। इंग्लैंड के ताबड़तोड़ सलामी बल्लेबाज जेसन रॉय ने कहा कि वह मैदान पर वापसी करने का इंतजार नहीं कर सकते। हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि अक्टूबर-नवंबर में होने वाले टी20 विश्व कप के लिए पर्याप्त समय नहीं मिलने पर इसे स्थगित करना ही बेहतर होगा। रॉय ने ईएसपीएन क्रिकइंफो को बताया, ‘अगर खिलाड़ी सही तरीके से तैयारी नहीं कर पाएंगे तो ऑस्ट्रेलिया जाने के लिए तैयार नहीं हो पाएंगे, तो इसे स्थगित करना ठीक रहेगा।’

उन्होंने कहा, ‘लेकिन अगर यह आगे बढ़ता है तो क्रिकेट खेलना हमारा काम है। अगर हमें कहा जाए कि हमारे पास तैयारी करने के लिए तीन हफ्ते हैं तो सभी लड़के जी जान लगा कर तैयारियों में जुट जाएंगे। मुझे लगता है कि सभी लड़के किनारे पर हैं और कॉल का इंतजार कर रहे हैं। हम नेट्स में जाकर गेंद मारना शुरू कर देंगे। लड़के जितना तैयार हो सकते हैं होंगे।’

कोरोना वायरस महामारी के बढ़ते प्रकोप की वजह से आईपीएल की तरह सभी क्रिकेट प्रतियोगिताओं को स्थगित करना पड़ गया है और अब यह माना जा रहा है कि ऑस्ट्रेलिया में होने वाला टी20 वर्ल्ड कप भी इस महामारी के चलते रद्द करना पड़ेगा।

इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने भी सभी गतिविधियों को एक जुलाई तक के लिए रोक दिया है।रॉय ने कहा कि वे बेसब्री से खेलने का इंतजार कर रहे हैं। मगर खिलाड़ियों की सुरक्षा प्राथमिकता है।

चीन के वुहान शहर से शुरू हुए कोरोना वायरस की वजह से दुनिया में 35 लाख से ज्यादा लोग संक्रमित हैं, वहीं दो लाख 47 हजार से ज्यादा लोगों की इस महामारी के चलते मौत हो गई है। (एजेंसी, हि.स.)

Tags

Related Articles

Back to top button
Close