Home Sliderउत्तर प्रदेशखबरेदेश

प्रियंका ने फिर कहा, योगी सरकार टेस्टिंग को लेकर बरते पारदर्शिता

नई दिल्ली। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने उत्तर प्रदेश के आगरा शहर में कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों पर चिंता व्यक्त की है। उन्होंने कहा कि आगरा के मेयर ने कहा है कि सही प्रबंधन नहीं होने पर वहां संक्रमण का मामला हाथ से निकल जाएगा, जो दुखद है। इसीलिए बीते दिन उन्होंने जांच एवं अन्य व्यवस्थाओं को लेकर पारदर्शिता बरतने की बात कही थी।

प्रियंका गांधी ने रविवार को ट्वीट कर कहा कि राज्य की योगी आदित्यनाथ सरकार की तमाम कोशिशों के बाद भी अगर आगरा के मेयर यह कहते हैं कि सही प्रबंधन नहीं होने की स्थिति में मामला हाथ से निकल सकता है, तो इसका मतलब है कि सब कुछ सही नहीं है। उन्होंने कहा कि शायद सरकार की कोशिशों और आगरा की वास्तविक स्थिति के बीच काफी अंतर है तभी तो वहां से मेयर ने पत्र लिखकर अपनी शिकायत सरकार को दी है।

कांग्रेस नेता ने कहा, ‘बीते दिन भी मैंने इसी चीज को उठाया था। पारदर्शिता बहुत जरूरी है। टेस्टिंग पर ध्यान देना जरूरी है। कोरोना को रोकना है तो फोकस सही जानकारी और सही उपचार पर होना चाहिए।’ इस दौरान उन्होंने ट्विटर पर आगरा मेयर के पत्र को भी साझा किया है।

प्रियंका ने उत्तर प्रदेश सरकार से अपील की है कि वो आगरा के मेयर की बातों को सकारात्मक भाव से लें और आगरा की जनता को महामारी से बचाने के लिए तेजी से ठोस कदम उठाए। इस वक्त में सरकार का दृष्टिकोण सबसे महत्वपूर्ण हो जाता है कि वो किस तरह से माहौल के हैंडल करते हैं। (एजेंसी, हि.स.)

Tags

Related Articles

Back to top button
Close