Home Sliderखबरेराज्य

राज्यसभा चुनाव में पूर्ण बहुमत, दोनों सीटें जीतेंगे- पायलट

जयपुर। उपमुख्यमंत्री एवं प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट ने विश्वास व्यक्त किया है कि कांग्रेस पार्टी के पास राज्यसभा चुनाव में पूर्ण बहुमत है। निर्दलीय विधायक भी पार्टी का समर्थन कर रहे हैं। कोई कितनी भी कोशिश कर ले, जो संख्या बल हमारे पास है, हम राज्यसभा चुनाव में उम्मीद से ज्यादा मत हासिल करेंगे और हमारे दोनों उम्मीदवार राज्यसभा जाएंगे।

दौसा के भंडाना में गुरुवार को अपने पिता स्वर्गीय राजेश पायलट को श्रद्धा सुमन अर्पित करने के बाद पत्रकारों से बातचीत में पायलट ने कहा कि हर कोई जानता है कि हमारे दोनों उम्मीदवारों की जीत होगी। हमने बुधवार को बैठक की थी, आज भी हम एक और बैठक करेंगे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी का अध्यक्ष होने के नाते कह सकता हूं कि कुछ लोग जानबूझकर माहौल खड़ा करना चाहते है कि कांग्रेस में खींचतान है। जब हम विपक्ष में थे तो उप चुनाव भी हमने जीते है। अब जब 19 जून को राज्यसभा चुनावों की मतगणना होगी तो मैं विश्वास के साथ कह सकता हूं कि हमें उम्मीद से ज्यादा मत मिलेंगे। विधायकों के खरीद फरोख्त को लेकर मुख्यमंत्री के बयान पर पायलट ने कहा कि जो घटनाक्रम अलग-अलग राज्यों में हो रहा है, उसका अनुभव हमारे पास है। राजस्थान के लोग बेहद निष्ठावान हैं और वे ऐसे किसी लालच में आने वाले नहीं है।

राजेश पायलट की पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि अर्पित ः इससे पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट ने राजेश पायलट स्मारक भड़ाना, दौसा पहुंचकर राजेश पायलट को श्रद्धांजलि अर्पित की। उन्होंने कहा कि पायलट ने जनता के मन में अपनी एक अमिट छाप छोड़ी। आज देश- प्रदेश की जनता उनका नाम गर्व से, प्यार से और सम्मान से याद कर रही है । (एजेंसी, हि.स.)

Tags

Related Articles

Back to top button
Close