Home Sliderखबरेस्पोर्ट्स

सेरी ए : जुवेंटस और सासुओलो के बीच खेला गया मुकाबला 3-3 की बराबरी पर छूटा

रेजिगो एमिलिया। इटालियन फुटबॉल लीग सेरी ए में गुरुवार को जुवेंटस और सासुओलो के बीच खेला गया एक रोमांचक मुकाबला 3-3 से ड्रा रहा। इस ड्रा रहे मुकाबले से दोनों टीमों को एक-एक अंक मिला।

जुवेंटस ने मैच में जोरदार शुरुआत की और मैच के पांचवें मिनट में ही डैनिलो ने गोल कर अपनी टीम को 1-0 से आगे कर दिया। इस गोल के सात मिनट बाद मैच के 12वें मिनट में गोंजालो हिगुएन ने एक और गोल कर जुवेंटस की बढ़त को दोगुना कर दिया।

हालांकि मैच के 29वें मिनट में फिलीप ड्यूरिक ने गोल कर सासुओलो का खाता खोला और स्कोर को 2-1 पर ला दिया। पहले हाफ की समाप्ती पर जुवेंटस ने अपनी 2-1 की बढ़त बरकरार रखी।

दूसरे हाफ की शुरुआत में सासुओलो ने धमाकेदार वापसी की। मैच के 51वें मिनट में बेरार्दी ने गोल कर अपनी टीम को बराबरी दिलाई। इस गोल के तीन मिनट बाद ही 54वें मिनट में कैपुटो में एक और गोल कर अपनी टीम को जुवेंटस पर 3-2 की बढ़त दिला दी।

एलेक्स सैंड्रो ने मैच के 64वें मिनट में शानदार गोल कर जुवेंटस को 3-3 की बराबरी दिला दी और यही स्कोर निर्णायक साबित हुआ। जुवेंटस ने 77 अंकों के साथ सेरी ए अंकतालिका में अपना शीर्ष स्थान बरकरार रखा है। जबकि सासुओलो 47 अंकों के साथ तालिका में आठवें स्थान पर हैं। जुवेंटस अपने अगले मैच में 21 जुलाई को लाजियो का सामना करेगा। (एजेंसी, हि.स.)

Tags

Related Articles

Back to top button
Close