Home Sliderखबरे

कावेरी विवाद में कूदी फिल्म इंडस्ट्री , रजनीकांत और कमल हासन की फिल्मों को होगा नुकसान

चेन्नई (ईएमएस)। कावेरी जल के बंटवारे को लेकर कर्नाटक और तमिलनाडु सरकार की लड़ाई तेज होती जा रही है। सिर्फ सरकार ही नहीं, इस विवाद में अब दोनों राज्यों की फिल्म इंडस्ट्री भी कूद गई हैं। इससे रजनीकांत और कमल हासन की फिल्मों के प्रोड्यूसर्स परेशानी में पड़ गए हैं। कर्नाटक फिल्म चैम्बर ऑफ कॉमर्स ने रजनीकांत और कमल हासन की फिल्मों का बहिष्कार करने की धमकी दी है।

इससे दोनों ही स्टार्स की आने वाली फिल्मों पर असर पड़ेगा। हालांकि, इस मामले में शुरू से ही कावेरी प्रबंधन बोर्ड की मांग का खुले तौर से समर्थन कर रहे सुपरस्टार रजनीकांत ने कहा है कि उन्हें इस धमकी से कोई फर्क नहीं पड़ता है। उनकी फिल्में कर्नाटक में रिलीज होंगी। बता दें कि कमल हासन और रजनीकांत दोनों की ही कर्नाटक में काफी फैनफॉलोइंग है। दोनों की फिल्में कर्नाटक के लगभग 150 सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैं। वहीं निर्माताओं को रजनीकांत की फिल्म के 25-30 करोड़ के बिजनेस की उम्मीद है।

गौरतलब है कि रजनीकांत की 450 करोड़ के बजट की फिल्म ‘2.0’ और ‘काला’ रिलीज होने वाली हैं। वहीं कमल हासन की फिल्म ‘विश्वरूपम-2’ भी पर्दे पर आने वाली हैं। तीनों फिल्मों के निर्माता इस बात से परेशान हैं कि अगर कर्नाटक ने उनकी फिल्मों को बैन कर दिया तो क्या होगा।

Related Articles

Back to top button
Close