Home Sliderखबरेजम्मूदेशराज्य

शोपियां मुठभेड़ में एक और आतंकी ढेर, सुबह से दोपहर तक चार मारे गए

शोपियां । शोपियां जिले के सुगू इलाके में बुधवार सुबह से सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच चल रही मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने दोपहर में एक और आतंकी को मार गिराया है। इसके साथ ही इस मुठभेड़ में अब तक मारे जाने वाले आतंकियों की संख्या चार पहुंच गई है। माना जा रहा है कि अभी भी दो और आतंकी सुरक्षाबलों के घेरे में फंसे हुए है जिन्हें मार गिराने के लिए मुठभेड़ जारी है।

शोपियां जिले के सुगू इलाके में सुरक्षाबलों को आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली। सूचना मिलने के आधार पर सेना की 44 आरआर, पुलिस और सीआरपीएफ के जवानों ने आतंकियों की धर-पकड़ के लिए सयुक्त तलाशी अभियान चलाया। तलाशी अभियान के दौरान आतंकियों ने सुरक्षाबलों को पास आते देख गोलीबारी शुरू कर दी जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई। इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने चार आतंकियों को मार गिराया है। माना जा रहा है कि अभी भी दो और आतंकी सुरक्षाबलों के घेरे में फंसे हुए है जिन्हें मार गिराने के लिए अभियान जारी है।

इस सप्ताह में शोपियां जिले में यह तीसरी मुठभेड़ है। रविवार व सोमवार को भी सुरक्षाबलों ने शोपियां जिले के रेबन तथा पिंजोरा गांव में हिजबुल मुजाहिदीन के कमांडर सहित नौ आतंकियों को मार गिराया था।

Tags

Related Articles

Back to top button
Close