उत्तर प्रदेशखबरेराज्य

प्रेमी जोड़ी के इस हरकत पर गाँव वालों ने गाड़ी की लाईट में ही भरवा दी प्रेमिका की मांग में सिन्दूर !

महराजगंज, 16 जनवरी : महराजगंज जिले में पुरंदरपुर थाना क्षेत्र के शिसवनिया गाँव में पंचायत ने एक अनोखा फरमान सुना दिया। गांव के ही एक प्रेमी युगल को रात में बातचीत करते हुए देखने के बाद गाँव के लोग आक्रोशित हो गए और मौके पर ही उन लोगों की शादी कराने का फरमान सुना दिया। फिर क्या गाँव वालों ने आनन-फानन में गाड़ी की लाइट के सहारे ही लड़की की मांग में सिंदूर डलवा दिया गया। जिसका शादी के बाद सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है। वही महराजगंज पुलिस ने इस शादी के वीडियो वायरल के मामले में जांच शुरू कर दी है।

महराजगंज में एक ग्राम पंचायत का तुगलकी फरमान उस समय देखने को मिला जब बीते दिनों देर शाम को नाबालिक लड़की गांव के ही लड़के से मिलने पहुंची जिसके बाद गांव के लोगों ने दोनों को पकड़ लिया और दोनों की शादी करवा दी। रात में ही सड़क पर गाड़ी के लाईट की रोशनी में लड़की के मांग में सिंदूर भरवाया गया। इस दौरान वहां मौजूद लोगों ने इस पुरे घटना की वीडियो मोबाईल में कैद कर ली। यह वीडियो इन दिनों महराजगंज की सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दोनों के नाबालिग होने की बात कही जा रही है। घटना के बारे में गाँव के लोगों का कहना है कि दोनों आपस में प्रेम करते थे लड़की की शादी कही और तय हो गई थी जिसके बाद इन दोनों की शादी कराई गई है। इस मामले में लड़की के परिजनों ने कैमरे के सामने कुछ भी बोलने से मना कर दिया। हालांकि पुलिस भी इस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है और जांच के बाद कार्रवाई की बात कह रही है।

फौजी का तांडव : 20 घंटे से सिरफिरे फौजी के बंधक बने हैं परिवार सहित दर्जनभर लोग

इस पूरे मामले को महाराजगंज की पुलिस ने भी संज्ञान में लिया है और जांच करके उचित कार्यवाही की बात कर रही है। महाराजगंज सी.ओ. सदर मुकेश प्रताप सिंह ने बताया कि गांव के लोगों द्वारा कराई गई शादी का सोशल मीडिया के माध्यम से पता चला है। जांच की जा रही है इसमें जो भी विधिक कार्रवाई होगी निश्चित रूप से की जाएगी। (हि.स.)।

Related Articles

Back to top button
Close