Home Sliderखबरेदेशराज्य

पुलवामा मुठभेड़ में तीन आतंकी ढेर, गोलीबारी जारी

पुलवामा । पुलवामा जिले के अवंतीपोरा के गोरीपोरा गांव में शनिवार सुबह से जारी एक मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने अब तक तीन आतंकियों को मार गिराया है। दोनों ओर से गोलीबारी अब भी जारी है। मारे गए आतंकियों की फिलहाल पहचान नहीं हो पाई है। सूत्रों के अनुसार मारे गए तीनों आतंकी स्थानीय हैं। सुरक्षाबलों ने इलाके की घेराबंदी कर गांव में आने व जाने वाले सभी रास्तों को सील कर दिया है।

जानकारी के अनुसार शनिवार सुबह जिले के अवंतीपोरा के गोरीपोरा गांव में आतंकियों की मौजूदगी की गुप्त सूचना प्राप्त हुई। सूचना प्राप्त होते सेना की 50 आरआर, सीआरपीएफ तथा एसओजी की एक संयुक्त टीम ने इलाके की घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू किया। तलाशी अभियान के दौरान क्षेत्र में छिपे आतंकियों ने सुरक्षाबलों को पास आते देख गोलीबारी शुरू कर दी, जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई। इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने अभी तक तीन आतंकियों को मार गिराया है। फिलहाल दोनों ओर से गोलीबारी जारी है।

उल्लेखनीय है कि शुक्रवार देर रात अनंतनाग जिले के खारपोरा अरवानी इलाके में हुई एक मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया था। ये आतंकी पुलिसकर्मी का अपहरण कर उसे अपने साथ ले जा रहे थे। इस मुठभेड़ में पुलिसकर्मी भी घायल हो गया था, जिसे आतंकियों के चंगुल से सुरक्षाबलों द्वारा बचा लिया गया था।

Tags

Related Articles

Back to top button
Close