Home Sliderखबरेदेशराज्य

त्रिपुरा में 7 बीएसएफ जवान समेत 11 नये कोरोना संक्रमित, मरीजों की संख्‍या बढ़कर 163 हुई

अगरतला । त्रिपुरा में कोरोना के मरीजों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है। शनिवार सुबह मुख्यमंत्री बिपल्व कुमार देब ने ट्वीट कर बताया कि राज्य में 11 नये कोरोना संक्रमित मरीजों की पुष्टि हुई है। उन्होंने बताया है कि 625 लोगों के सैंपलों की जांच की गई, जिसमें से सात बीएसएफ की 86वीं बटालियन के जवान, जबकि चुराईबारी गेट इलाके के चार आम नागरिक हैं, जिसमें दो व्यक्ति असम के रहने वाले हैं। वे दोनों असम की राजधानी गुवाहाटी के लिए लौट गए हैं।

इस तरह राज्य में कोरोना संक्रमित रोगियों की संख्या 163 हो गई है, जिसमें 42 लोग स्वस्थ्य होकर अपने घरों के लिए लौट चुके हैं। जबकि शेष का इलाज राजधानी अगरतला के जीबी अस्पताल में चल रहा है। वहीं दो मरीज राज्य के बाहर लौट गए हैं। मुख्यमंत्री ने लोगों से शांति बनाए रखने का आह्वान किया है। उन्होंने कहा कि माता त्रिपुरसुंदरी की कृपा से राज्य जल्द ही कोरोना मुक्त हो जाएगा।

पूर्वोत्तर के त्रिपुरा राज्य को हाल ही में केंद्र सरकार ने रेड जोन या ऑरेंज जोन से पूरी तरह से बाहर हो गया था लेकिन अचानक भारत-बांग्लादेश की सीमा पर तैनात बीएसएफ के एक जवान के कोरोना संक्रमित होने के बाद लगातार मरीजों की संख्या में इजाफा हो रहा है।

Tags

Related Articles

Back to top button
Close