Home Sliderखबरेदेशराज्य

वसुंधरा ने तोड़ी चुप्पी, कहा- खामियाजा जनता भुगत रही

नई दिल्ली. राजस्थान (Rajasthan) में पिछले दो हफ्ते से जारी सियासी संग्राम अब कोर्ट में पहुंच गया है, इस बीच पूरे मामले पर आज पहली बार राज्य में भारतीय जनता पार्टी की सबसे बड़ी नेता वसुंधरा राजे सिंधिया (Vasundhara raje Scindia) का बयान सामने आया है. वसुंधरा राजे ने इस पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि ‘ये दुर्भाग्यपूर्ण है कि राज्य के लोग इस कलह की कीमत चुका रहे हैं.

इसके साथ ही उन्होंने बीजेपी (BJP) पर लगे आरोपों पर कांग्रेस (Congress) की निंदा करते हुए कहा कि कांग्रेस अपने घर की लड़ाई में बीजेपी पर आरोप लगाने की कोशिश कर रही है जोकि ये गलत है.

वसुंधरा राजे ने अपने एक ट्वीट में कांग्रेस द्वारा लगाए जा रहे विधायकों को खरीदने के आरोप पर भी पलटवार किया है. वसुंधरा राजे ने अपने ट्वीट के साथ एक तस्वीर साझा की है जिसमें उन्होंने कुछ प्वाइंट्स में कांग्रेस और अशोक गहलोत सरकार (Ashok Gehlot Government) पर निशाना साधा है.

वसुंधरा राजे ने कहा, ‘यह ऐसे समय में जब हमारी महिलाओं के खिलाफ अपराध ने सीमाएं लाघ दी हैं. ऐसे में समय में जब प्रदेश भर में बिजली समस्या चरम पर है. मैं तो केवल कुछ ही समस्याएं बता रही हूं. कांग्रेस, बीजेपी और बीजेपी नेतृत्व पर दोष मढ़ने की कोशिश कर रही है. सरकार के लिए सिर्फ और सिर्फ जनता का हित सर्वोपरि होना चाहिए. कभी तो जनता के बारे में सोचिए.

इससे पहले दिल्ली में शनिवार को ऑडियो टैप (Audio Tape) के मामले में बीजेपी नेता संबित पात्रा (Sambit Patra) ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, सोनिया गांधी और राहुल गांधी पर कई सवाल दागे. उन्होंने कांग्रेस से छह सवाल पूछे हैं. तो वहीं संबित पात्रा की प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद पलटवार करते हुए पवन खेड़ा (Pawan Khera) ने भी वर्चुअल पीसी के जरिए पत्रकारों को संबोधित किया.

आज राजस्थान में चल रहे घमासान पर उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती (BSP Chief) भी कूद पड़ी हैं. मायावती (Mayawati) ने राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर हमला बोला है. पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने राजस्थान में राष्ट्रपति शासन लगाने की भी मांग की है. (एजेंसी, हि.स.)

Tags

Related Articles

Back to top button
Close