खबरेराज्यस्पोर्ट्स

VIDEO : विरुष्का की पार्टी छोड़ इनके पार्टी में जमकर नाचे हार्दिक पंडया ……

नई दिल्ली: मुंबई इंडियंस के ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. एक तरफ जहां विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की रिसेप्शन पार्टी थी, वहीं  क्रुणाल पांड्या का महंदी फंक्शन था. पंखुड़ी शर्मा के साथ काफी समय से रिलेशनशिप में रहे क्रुणाल पांड्या आज जुहू के जेडब्लू मैरियट में शादी करेंगे.

https://www.instagram.com/p/BdMcyQbh4xY/?taken-by=hardikpandya93_fanclub

पिछले दो महीनों में विराट कोहली, भुवनेश्वर कुमार और जहीर खान जैसे क्रिकेट के बड़े नाम शादी कर चुके हैं. एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें क्रुणाल पांड्या और हार्दिक पांड्या बॉलीवुड और पंजाबी गानों पर डांस करते नजर आए. 

विराट-अनुष्का के रिसेप्शन में पहुंचे बॉलीवुड सितारे , क्लासिकल लुक में इन्होने ढाया कहर ……….

k1

आप को बता दें कि हार्दिक पांड्या तेज गेंदबाजी करते हैं और दाहिने हाथ से विस्फोटक बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं, वहीं, क्रुणाल पांड्या स्पिन गेंदबाजी करते हैं और बाएं हाथ के विस्फोटक बल्लेबाज भी हैं. इन दोनों भाई मुंबई इंडियंस की टीम में थे और आईपीएल सीजन-10 में जमकर धमाल मचाया था.  

k3

क्रुणाल मुंबई की रहने वाली पंखुड़ी शर्मा से शादी करेंगे . पंखुड़ी सबसे पहले उस वक्त चर्चा में आई थी, जब वह आईपीएल-10 के सीजन में विजयी ट्रॉफी के साथ नजर आई थीं.

विरुष्का के रिसेप्शन में कुछ इस अंदाज़ में दिखे क्रिकेट के खिलाडी ………..

k5

पंखुड़ी की ट्रॉफी के साथ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद इस ‘मिस्ट्री गर्ल’ के बारे में चर्चा शुरू हो गई थी. इसके बाद क्रुणाल ने कहा था कि, ”वह उनकी गर्लफ्रेंड हैं और वक्त आने पर वह दोनों शादी कर लेंगे.”  

 

Related Articles

Back to top button
Close