Home Sliderखबरेपश्चिम बंगालराज्य

कोलकाता : दमदम में हुआ ब्लास्ट , 4 लोग गंभीर रुप से घायल

नई दिल्ली (2 अक्टूबर): कोलकाता के दमदम में ब्लास्ट हुआ है। ये ब्लास्ट यहां के नगर बाजार इलाके में एक बहुमंजिला इमारत में हुआ। इस विस्फोट में 6 लोग घायल हो गए। घायलों में से 4 लोग गंभीर रुप से घायल हैं। सभी घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी के मुताबिक ये विस्फोट दम पुलिस थाना क्षेत्र के व्यस्त काजीपारा क्षेत्र के भूतल पर स्थित फल की एक दुकान के बाहर सुबह 9 बजे के करीब हुआ। इस इमारत में दक्षिणी दम दम नगर निगम के अध्यक्ष का कार्यालय भी है। पुलिस ने बताया कि विस्फोट किस प्रकृति का था यह पता लगाने के लिए एक फॉरेंसिक टीम और खोजी कुत्तों को घटनास्थल पर भेजा गया है।

कोलकाता पुलिस का कहना है कि घटनास्थल पर लोहे की कुछ कीलें बरामद की गई हैं लेकिन विस्फोट की वजहों के बारे में पुख्ता तौर पर कुछ नहीं कहा जा सकता है। मौके पर बारूद नहीं मिला है। ऐहतियात के तौर पर इलाके को खाली कराया गया है।

अब इस मुद्दे पर सियासत भी शुरू हो चुकी है। पश्चिम बंगाल सरकार में मंत्री पूर्नेंदु बसू ने कहा कि वो सोचते हैं कि ये घटना उन घटनाओं की तरह है जहां पर आरएसएस के लोग हमला करते रहे हैं। ये बात अलग है कि अपने बयान के संबंध में उन्होंने पुख्ता साक्ष्यों का जिक्र नहीं किया।

Related Articles

Back to top button
Close