Home Sliderराज्यहरियाणा

गुरुग्राम छात्र हत्याकांड : आरोपी कंडक्टर ने हत्या से पहले की थी यौन शोषण की कोशिश !

गुरुग्राम, 09 सितम्बर : गुरुग्राम के रेयान इंटरनेशनल स्कूल में शुक्रवार की सुबह दूसरी कक्षा के छात्र प्रद्युम्न की गला रेतकर हत्या कर दी गई थी। जिसके बाद गुसाए अभिभावकों में स्कूल में तोड़फोड़ भी की। इस मामले में शुक्रवार शाम को माली, कंडक्टर और चालकों सहित 10 व्यक्तियों को हिरासत में लिया था। जिसके बाद पुलिस ने बस कंडक्टर अशोक कुमार को सात वर्षीय छात्र की हत्या के सिलसिले में गिरफ्तार कर लिया। शुक्रवार रात कंडक्टर ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। आरोपी ने पूछताछ में बताया कि अपने मंसूबे में असफल होने तथा पकड़े जाने के डर से उसने छात्र की हत्या कर दी।

कंडक्टर ने मासूम के साथ यौन शोषण का प्रयास किया। बच्चे के चिल्लाने पर कंडक्टर ने बेरहमी से उसका गला रेतकर हत्या कर दी। इस मामले में डीसीपी ने बताया कि आरोपी पिछले छह-आठ महीने से यहां काम कर रहा था, वो टॉयलेट करने गया था जहां उसने मासूम को देखा। उसके जेब में पहले से चाकू रखा था। जहां उसने बच्चे के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की, बच्चे के चिल्लाने पर उसने उसकी हत्या कर दी।

डेरा सच्चा सौदा में दूसरे दिन का सर्च अभियान शुरू

शुक्रवार सुबह प्रद्युम्न का शव स्कूल के बाथरूम में मिला था। जिसकी जानकारी मिलने पर बच्चे को अस्पताल ले जाया गया लेकिन इससे पहले बच्चे की मौत हो चुकी थी। पुलिस ने पिता की शिकायत पर हत्या का मामला दर्ज किया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि किसी धारदार हथियार से प्रद्युम्न की गला रेतकर हत्या की गई है। जिसके बाद गुस्साए अभिभावकों में स्कूल में तोड़फोड़ भी की।

Related Articles

Back to top button
Close