Home Sliderखबरेपंजाब

धरना दे रहे छात्रों को समझाने गए डीएसपी ने खुद को मारी गोली , मौत

चंडीगढ़, 29 जनवरी (हि.स.)। पंजाब के जिला फरीदकोट अंर्तगत जैतो में सोमवार सुबह कालेज के बाहर छात्रों के धरने के दौरान डीएसपी बलजिंदर सिंह संधू छात्रों को समझाने के दौरान मौके पर पहुंचे। इस दौरान गुस्से में आए डीएसपी ने अपनी सर्विस रिवाल्वर निकाली और खुद को गोली मार दी। गोली लगने से डीएसपी की मौके पर ही  मौत हो गई। वहीं, गोली का छर्रा एक अन्य पुलिस कर्मी पर भी लगा, जिससे वह घायल हो गया।

बता दें, कुछ दिन पूर्व पुलिस ने यूनिवर्सिटी कैंपस में पढ़ने वाले दो छात्रों व एक छात्रा को बस स्टैंड से उठाया था। इसके बाद उन्हें थाने ले जाया गया, जहां उनके साथ मारपीट की गई। इससे गुस्साए छात्रों ने मामले की शिकायत पुलिस उच्चाधिकारियों को दी थी और एसएचओ पर कार्रवाई की मांग की थी।  लेकिन, अभी तक एसएचओ पर कार्रवाई नहीं हुई थी।

रेल ट्रैक के पास मोबाइल पर बात करती रही युवती , फिर हुआ कुछ ऐसा की देखने वालों की रूह कांप गई !

इससे गुस्साए छात्रों ने आज सोमवार को विभिन्न संगठनों के साथ मिलकर रोष प्रदर्शन किया। प्रदर्शन के दौरान डीएसपी छात्रों को समझाने गए थे। अभी वह छात्रों को समझा ही रहे थे कि उन्होंने अपनी रिवाल्वर निकाली और खुद को गोली मार दी। डीएसपी के परिजनों का कहना है कि वह किसी भी तरह के परेशानी या तनाव में नहीं थे। संधू की पत्नी उनके साथ जैतो में रहती थी, उनके माता-पिता पटियाला में रहते हैं। बेटा विदेश में स्टडी करने गया है।

 

Related Articles

Back to top button
Close