महाराष्ट्रराज्य

पालघर बीजेपी में नया पुराना आपसी विवाद चरम सीमा पर, पालघर नगर परिषद और लोकसभा चुनाव में बीजेपी का हो सकता है बंटाधार

केशव भूमि नेटवर्क ,पालघर : मुंबई से सटे पालघर जिला के  पालघर के बीजेपी में नए पुराने का विवाद अपनी  चरम सीमा पर पहुंच चुका है.  जिसका असर आने वाले  पालघर नगर परिषद और लोकसभा चुनाव में दिखाई देने वाला है .

बता दे अभी कुछ महीने पहले  पालघर  लोकसभा सीट हुए उप चुनाव के दौरान दूसरी पार्टी  के स्थानीक नेताओं ने बीजेपी का दामन था । जिसके  बाद  कुछ दिनों तक  पालघर बीजेपी में अंदरूनी स्तिथिती सामान्य थी।

लेकिन अब जैसे जैसे  पालघर नगर परिषद और लोकसभा चुनाव नजदीक आ रहा है वैसे वैसे BJP में नए पुराने का विवाद अपनी चरम सीमा पर पहुंचता नजर आरहा है । वही अगर सूत्रों की माने तो लोकसभा चुनाव के दौरान BJP में सामिल हुए कुछ स्थानिक नेता अब शहर अध्यक्ष व अन्य पदाधिकारियों को हटा कर इन पदों पर अपना कब्जा करना चाहते है ।जबकि BJP के  पुराने लोग इसका विरोध कर रहे है।

यह विवाद किस हद तक बढ़ गया है आप इससे अंदाज लगा सकते है कि इस विवाद ने एक नारे को जन्म दिया है । बीजेपी के नए नेता कहते है कि पुराने हटाओ और बीजेपी को हाईजैक करो जब कि पुराने कहते है नए हटाओ पार्टी बचाओ ।

अगर समय रहते  बीजेपी के  वरिष्ठ नेताओं ने इसे कंट्रोल नही किया तो पालघर नगर परिषद में और पालघर लोकसभा पर फिर से जीत का सपना देख रही BJP को बड़ा झटका लग सकता है।

बीजेपी सरकार में सबसे ज्यादा महिलाओ पर हुवा अत्याचार और किसानो ने किया आत्महत्या- अजित पवार

Related Articles

Back to top button
Close