खबरेमहाराष्ट्रमुंबईराज्य

नकली पुलिस बनकर किया 3 लोगो का अपहरण , अब असली पुलिस ने किया गिरफ्तार

मुंबई, 29 जुलाई : कोलाबा सत्र न्यायालय के पास से नकली क्राइम ब्रांच पुलिस बनकर तीन लोगों का पहले अपहरण करने व उन्हें मारपीट कर एक लाख रुपए वसूलने तथा बाद में तीनों को खतरनाक अपराधी बताकर घाटकोपर पुलिस के हवाले करने वाले को असली घाटकोपर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में पुलिस उसके दो फरार साथियों को ढ़ूंढ़ रही है। 

मिली जानकारी के अनुसार घाटकोपर स्थित गौसिया नगर में हारुन खान व उनके पड़ोसी ओबेदुल्ला मलिक के बीच बकरी को लेकर विवाद हुआ था और मारपीट हुई थी। इसी मामले में दोनों पक्ष पर मामला दर्ज किया था। इसी मामले में जमानत मिलने के लिए कमालुद्दीन, मिराज व शेर मोहम्मद कोलाबा में सत्र न्यायालय के गेट के पास खड़े थे। 

2.90 करोड़ रुपये के प्रतिबंधित नोट सहित 3 गिरफ्तार

इसी दौरान कैफ अली बहादुर खान अपने दो साथियों सहित नकली क्राइम ब्रांच का पुलिस बन कर तीनों को जांच करने के नाम पर वहां से जबरन अपहृत कर दिया और तीनों को मारपीट कर एक लाख रुपए वसूला और बाद में तीनों को घाटकोपर पुलिस के हवाले कर दिया। घाटकोपर पुलिस ने इस मामले की जांच की तो असली मामला सामने आया, इसलिए तीनों को छोड़ दिया और सीसीटीवी के सहयोग से नकली क्राइम ब्रांच पुलिस कैफ बहादुर खान को गिरफ्तार कर लिया है। स्थानीय पुलिस उसके दो और साथियों को ढ़ूढ़ रही है। 

Related Articles

Back to top button
Close