Home Sliderखबरेमहाराष्ट्रमुंबईराज्य

पालघर में आदर्श घोटाला ,DM ने क्रीडा संकुल बिल्डिंग को सरकारी खाते में जमा करने का दिया आदेश .

मुंबई /संजय सिंह ठाकुर /,पालघर 22 जून  : पालघर में एक आदर्श घोटाला सामने आया है .बीजेपी की स्थानिक नेता लक्ष्मीदेवी हजारी की शिकायत के बाद इस घोटाले को संज्ञान लेते हुए पालघर के डीएम ने पालघर तहसीलदार ऑफिस के सामने बनी क्रीडा संकुल बिल्डिंग को सरकारी खाते में जमा करने का आदेश दिया है .

KBN10 NEWS ,AS1
शिकायतकर्ता स्थानिक बीजेपी नेता लक्ष्मीदेवी हजारी .

शिकायतकर्ता बीजेपी की स्थानिक नेता लक्ष्मीदेवी हजारी ने KBN10 NEWS को जानकारी देते हुए बताया की काफी सालो पहले महाराष्ट्र सरकार ने पालघर तहसीलदार ऑफिस के सामने स्तिथ करीब एक एकड़ जमीन टेनिस , कैरम , व अन्य खेलो को खेलने के लिए कुछ शर्तो के अधीन एक क्लब को दिया था . पालघर के रहने वाले कुछ लोग एक क्लब का रजिस्ट्रेशन करके यहा खेलते थे .

लेकिन समय के साथ – साथ इस जमीन का भाव आसमान छूने लगा , जिसके कारण इस क्लब में सामिल लोगो की नेताओ और अधिकारियो में अच्छी पहचान होने के कारण ये लोग  अपनी ताकत का फायदा उठाते हुए अधिकारियो के साथ मिलकर इस जमीन को  हडप्प लिया , और इसमें एक तीन मंजिला  ईमारत खड़ी कर दी . और यह लोग यही नहीं रुके यह लोग सरकार की आंख में धुल झोक कर इस बिल्डिंग में  निचे बने दुकानों को एक बड़ी रक्कम लेकर पगड़ी सिस्टम में मामूली से भाड़े से दे दिया .

KBN10 NEWS AS22
पालघर तहसीलदार ऑफिस के सामने बनी क्रीडा संकुल बिल्डिंग ( आदर्श घोटाला बिल्डिंग )

काफी शिकायतों के बावजूद भी अपनी दबंगई के चलते क्लब में सामिल लोग बिल्डिंग बनाते रहे, और अधिकरी इस बिल्डिंग पर कार्यवाई करने के बजाय क्लब के लोगो के हाँ में हाँ मिलते रहे. लेकिन पालघर जिला भाजपा उपाध्यक्ष लक्ष्मीदेवी हजारी की शिकायत को संज्ञान में लेते हुए 20 जून को एक पत्र निकाल कर पालघर SDM और तहसीलदार को इस को सरकारी खाते में जमा करने का आदेश दिया है .

शर्तो और कानून की धज्जिया उड़ा कर तैयार की गई बिल्डिंग .

इस बिल्डिंग को लेकर जानकारों का कहना है की यह जमीन जिस क्लब को दी गयी थी और उस क्लब के जो लोग सदस्य थे .उन सभी लोगो का स्वर्गवास हो चूका है . और जो क्लब व उसके सदस्य इस बिल्डिंग का निर्माण करवा रहे है वह सभी फर्जी है .उनका उस क्लब से दूर दूर तक कोई संबंध नहीं है .साथ ही इस बिल्डिंग के निर्माण में कानून और शर्तो की धज्जिया खुले आम उड़ाई गयी है .जिसे संज्ञान में लेते हुए डीएम ने यह कार्यवाई की है .

आगे पढ़े : श्रीनगर : डीएसपी की पीट-पीट कर हत्या के बाद अब कर्फ्यू जैसे हालात

Related Articles

Back to top button
Close