खबरेविदेश

नौकरी दिलाने के बहाने 30 साल की महिला को बना दिया सेक्स वर्कर

पटना, न्यूज़ डेस्क

महिलाओं की सुरक्षा को लेकर भारत में आए दिन चर्चा होती रहती है. लेकिन ये समस्या भारत में ही नहीं, विदेशों में भी है. एक मामला पुर्तगाल में सामने आया है, जहां एक 30 साल की महिला को नौकरी के बहाने कनाडा बुलाया गया और वहां पर उसे S*X Worker बना दिया गया. इस महिला को रिसेप्शनिस्ट की नौकरी के लिए बुलाया गया था.

इस बारे में पुलिस ने बताया कि महिला जब टोरंटो आई तो उसे बताया गया कि जिस नौकरी के लिए वो आई है, उस पर किसी और को रख लिया गया है. जानकारी के अनुसार इस मामले में पुलिस ने सोनिया फर्नांडिस नाम की एक महिला और एक पुरुष के खिलाफ ह्यूमन ट्रैफिकिंग की धारा में मामाल दर्ज किया गया और गिरफ्तार कर लिया गया है.

दोनों आरोपी की फोटो
दोनों आरोपीयो की तस्वीर 

पुलिस ने जानकारी दी कि महिला को पहले मसाज पार्लर में थेरेपिस्ट का काम करने के लिए कहा गया था. मसाज पार्लर में काम करने के दौरान ही पीड़ित महिला को जबरन S*X Worker बनाया गया. इस मामले में पीड़ित महिला का पासपोर्ट भी रख लिया गया और पैसे भी नहीं दिए जाते थे.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पीड़ित महिला पिछले साल पुर्तगाल से अपना घर छोड़कर टोरंटो आई थी. इस महिला के सेक्शुअल सर्विस के लिए ऑनलाइन विज्ञापन भी दिया जाता था. जबरन संबंध बनाने के दौरान महिला बेहोश हो जाती थी. इस घटना के बाद महिला पार्लर से भाग गई और इस बारे में पुलिस को जानकारी दी. महिला को सुरक्षित रखने के नाम पर उसे पैसे भी नहीं दिए जाते थे. पीड़ित महिला ने बताया कि एक बार उसके साथ हिंसक व्यवहार भी किया गया.

Related Articles

Back to top button
Close