खबरे

प्रसून जोशी बने सेंसर बोर्ड के चेयरमैन

मुंबई, 22 अगस्त : विज्ञापन फिल्मों के गुरु और कई फिल्मों में गीत लिखने वाले प्रसून जोशी ने मंगलवार सुबह मुंबई में सेंसर बोर्ड के चेयरमैन का पदभार संभाल लिया। केंद्र सरकार द्वारा विगत 11 अगस्त को पहलाज निहलानी की जगह उनको इस पद पर नियुक्त किए जाने के बाद प्रसून जोशी पहली बार सेंसर बोर्ड के दफ्तर पंहुचे, जहां बोर्ड के कर्मचारियों ने उनका स्वागत किया। 

पदभार संभालने के बाद प्रसून जोशी ने बोर्ड के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ बैठक की, जिसमें बोर्ड की मौजूदा स्थिति को लेकर विचार हुआ। कहा जा रहा है कि इसी सप्ताह प्रसून जोशी सेंसर बोर्ड के नवनियुक्त सदस्यों के साथ मीटिंग करेंगे। इन सदस्यों में विद्या बालन, साउथ की एक्ट्रेस और कमल हासन की पूर्व पत्नी गौतमी, टीवी एक्ट्रेस और भाजपा नेता वाणी त्रिपाठी, निर्देशक विवेक अग्निहोत्री सहित नौ सदस्यों को नियुक्त किया गया है।

फिल्म पटेल की पंजाबी शादी का पहला पोस्टर लॉन्च

प्रसून जोशी को पहले 14 अगस्त को अपना पदभार संभालना था, लेकिन अस्वस्थ होने की वजह से इसमे विलंब हुआ। इसी वजह से नए सदस्यों के साथ उनकी पहली मीटिंग को भी स्थगित किया गया। कहा जाता है कि इस मीटिंग के बारे में प्रसून जोशी जल्दी ही फैसला लेंगे और अधिकारिक रूप से इस मीटिंग की घोषणा की जाएगी। 

Related Articles

Back to top button
Close