Home Sliderखबरेमहाराष्ट्रमुंबईराज्य

महाराष्ट्र : चलती बस में बीजेपी नेता ने बनाया शारीरिक संबंध !

मुंबई (4 जुलाई) : महाराष्ट्र में एक चलती बस में शारीरिक संबंध बनाने का वीडियो वायरल होने से हड़कंप मच गया. वीडियो में सत्ताधारी बीजेपी का एक युवा नेता युवती के साथ शारीरिक संबंध बनाते हुए दिखाई दे रहा है. युवती ने आरोप लगाया कि बीजेपी नेता ने नौकरी और शादी का झांसा देकर उसके साथ रेप किया है.

मामला गडचिरौली जिले के चंद्रपुर इलाके का है. बस में लगे सीसीटीवी में यह पूरा मामला रिकार्ड हो गया. वीडियो में साफ दिख रहा है कि बीजेपी नेता रविन्द्र बावनथड़े एक महिला के साथ शारीरिक संबंध बना रहा है. बस में कई यात्री सवार हैं.

वीडियो वायरल होने के बाद रेप का केस दर्ज 

वीडियो वायरल होते ही उसमें दिखाई दे रही युवती सामने आई और उसने पुलिस में रेप का केस दर्ज कराया. युवती का आरोप है कि उसे नौकरी का झांसा देकर उसके साथ रेप किया गया. साथ ही आरोपी ने उससे शादी का वादा भी किया था.

पुलिस ने युवती की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है. आरोपी नेता रविन्द्र बावनथड़े अभी फरार चल रहा है. पुलिस उसकी तलाश में दबिश दे रही है. सत्ताधारी पार्टी के नेता से जुड़ा मामला होने के चलते पुलिस इस बारे में कुछ भी बोलने से इनकार कर रही है.

यह भी पढ़े : 5 साल की बच्ची पर थी नौकरानी की गंदी नज़र , मौका मिलते ही कर दी ये हरकत !

वहीं सेक्स वीडियो वायरल होते ही सियासी गलियारों में भूचाल आ गया. बीजेपी नेताओं ने इस पर किसी भी तरह की प्रतिक्रिया से इनकार किया है. वह मामले की जांच के बाद कुछ बयान देने की बात कह रहे हैं.

इस मामले के सामने आने के बाद मुद्दे की तलाश में बैठी विपक्ष ने मंगलवार को गढ़चिरौली में बीजेपी के खिलाफ प्रोटेस्ट किया है।

Related Articles

Back to top button
Close