Home Sliderखबरेमुंबईराज्य

पति ने पत्नी को चाकू से मारकर कर दी हत्या, अवैध संबंध को लेकर नाराज था पति

मुंबई कुरार पुलिस ने पति द्वारा पत्नी की हत्या की गुत्थी को महज 2 घंटे में सुलझा लिया है. आरोपी पति को कुरार पुलिस ने मौके से भागने से पहले गिरफ्तार कर लिया है.

दरसअल घटना कुरार पुलिस स्टेशन की हद क्रांति नगर इलाके की है.जब आरोपी महेश सोनी (54) ने शनिवार दोपहर 12 बजे अपनी पत्नी की चाकू से मारकर हत्या कर दी. हत्या के बाद आरोपी महेश घर के अंदर बेटे का इंतजार कर रहा था. पड़ोसियों ने जब उसके बेटे शिवा सोनी (22)को झगड़े के बारे में बताया कि उसके घर में उसकी माँ और पिता का झगड़ा चल रहा है. उस वक्त शिवा गोरेगॉव जिओ कंपनी में जॉब पर था. झगड़े की सूचना मिलने के बाद जब शिवा घर पहुचा तो उसका दरवाजा बंद था, और उसका पिता अंदर मंजन घीस रहा था.जब शिवा ने दरवाजा खटखटाया तो पिता ने दरवाजा खोलकर शिवा को अंदर ले लिया और खुद पहले से तैयार बाहर भाग गया. बेटे ने अंदर माँ को मृत देखा तो हैरान रह गया.

उससे पहले पड़ोसियों ने कुरार पुलिस को बताया कि महेश और उसकी पत्नी के बीच झगड़ा हो रहा था अचानक बंद हो गया इसकी जानकारी मिलने के बाद जब पुलिस मौके पर पहुची तबतक आरोपी महेश पत्नी की हत्या कर फरार हो चुका था.
महेश की तलाश के लिए कुरार पुलिस ने 2 टीम बनाकर उसकी तलाश शुरू की.
पुलिस टीम और पुलिस मित्र की टीम द्वारा तलाश के दौरान महेश मुंबई से बाहर भागने की फिराक में था लेकिन पुलिस ने उससे पहले उसे क्रांति नगर नाले के पास से धर दबोचा.

कुरार पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक प्रकाश वसंत वेले द्वारा मिली जानकारी के अनुसार आरोपी महेश सोनी अपनी पत्नी की चाकू से हत्या करने के बाद मुंबई से बाहर भागने की फिराक में था लेकिन फरार होने से पहले उसे गिरफ्तार कर लिया गया.

शिकायतकर्ता शिवा सोनी ने कुरार पुलिस को बताया कि उसके पिता महेश सोनी उसकी माँ पर अवैध संबंध को लेकर शक करता था. जिससे वह अक्सर नाराज रहते थे और झगड़ा भी करते थे. पुलिस ने बताया कि महेश अपनी पत्नी के गले और सीने में 5 वार कर हत्या कर दी.फिलहाल आरोपी महेश कुरार पुलिस की गिरफ्त में है और आगे की जांच चल रही है.मृतक पूनम के शव को पोस्टमार्टम के लिए कांदीवली शताब्दी हॉस्पिटल में भेज दिया गया है.

Related Articles

Back to top button
Close