Home Sliderखबरे

ये हैं विवादों से घिरी ‘पद्मावत’ की पहले दिन की कमाई , कमाए इतने करोड़ ………

मुंबई  : विवादों से घिरी फिल्‍म ‘पद्मावत’ को तीन राज्‍यों में सिनेमाघरों में नहीं दिखाया गया. लेकिन इसके बाद भी पहले संजय लीला भंसाली की इस फिल्‍म को पहले दिन काफी अच्‍छी ओपनिंग मिली. बॉक्‍स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट मानें तो पहले दिन इस फिल्‍म ने 18 करोड़ रुपये की कमाई की है. इस फिल्‍म ने सबसे ज्‍यादा कमाई यानी 7 करोड़ की कमाई मुंबई से की है. इस फिल्‍म की रिलीज को लेकर काफी विरोध था और इसी विरोध के चलते ‘पद्मावत’ को राजस्‍थान, गुजरात और मध्‍यप्रदेश के सिनेमाघरों में नहीं दिखाया. दिल्‍ली और उत्तर प्रदेश में इस फिल्‍म ने लगभग 3 करोड़ की कमाई की है, जबकि उत्तरी पंजाब में इस फिल्‍म ने लगभग 1.70 करोड़ की कमाई की है.

अब सिद्धार्थ मल्होत्रा पर भड़के मनोज तिवारी , जाने क्या हैं पूरा मामला

Padmavat-

हैदराबाद के निजाम इलाके में भी इस फिल्‍म की कमाई का आंकड़ा अच्‍छा रहा. यहां फिल्‍म ने 2.25 करोड़ की कमाई की है. ‘पद्मावत’ की ऑवरसीज कमाई की बात करें तो फिल्‍म को ऑस्‍ट्रेलिया में 1.88 करोड़ की कमाई की है. बॉक्‍स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार इस फिल्‍म को पहले दिन 50-55 प्रतिशत ओपनिंग मिली है. हालांकि यह फिल्‍म आज यानी 25 जनवरी को रिलीज हुई हैं लेकिन इस फिल्‍म के पेड शोज एक दिन पहले ही शाम को दिखाए गए और उनकी ओपनिंग 60 प्रतिशत से ज्‍यादा रही है. इस फिल्‍म की कमाई को लेकर प्रोड्यूसर काफी परेशान थे, क्‍योंकि फिल्‍म को कई राज्‍यों ने बैन कर दिया था.

बता दें कि दीपिका पादुकोण ने भी पूरी उम्मीद जताई थी कि फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर धमाकेदार प्रदर्शन करेगी. संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित यह फिल्‍म 190 करोड़ रुपये के बजट से बनायी गई है और हिंदी समेत यह फिल्‍म तेलगु और तमिल भाषा में भी रिलीज हो रही है.

Related Articles

Back to top button
Close