Home Sliderखबरेमुंबईराज्य

नवाब मलिक को छापे की कार्रवाई का डर ! ट्वीट से बढ़ी राजनीतिक हलचल 

सोमैया बोले मलिक बन सकते हैं सरकारी मेहमान 

मुंबई. एनसीबी के विभागीय निदेशक समीर वानखेड़े  परिवार के खिलाफ बयानबाजी को लेकर मुंबई उच्च न्यायालय  में बिना शर्त माफ़ी मांगने वाले  राज्य के अल्पसंख्यक कल्याण एवं वक्फ मंत्री नवाब मलिक के खिलाफ छापे की कार्रवाई हो सकती है. खुद नवाब मलिक ने ट्वीट कर इस तरह का संकेत दिया है. मलिक के ट्वीट से राजनीति के क्षेत्र में हलचल पैदा हो गयी है. भाजपा नेता एवं पूर्व सांसद किरीट सोमैया ने मलिक के ट्वीट पर टिप्पणी करते हुए हुए कहा है कि मलिक के घर सरकारी मेहमान नहीं आने वाले हैं, बल्कि घोटालों की वजह से मलिक खुद सरकारी मेहमान बनने वाले हैं.

   मलिक ने ट्वीट कर कहा कि उन्हें पता चला है कि कुछ “सरकारी मेहमान” जल्द ही उनसे मिलने आ रहे हैं.  हम उनका स्वागत करते हैं. डरना मतलब रोज रोज मरना है. हमें डरना नहीं, लड़ना है. गांधी लड़े थे गोरों से, हम लड़ेंगे चोरों से.” मलिक ने इसके पहले दावा किया था कि दुबई प्रवास के दौरान कुछ अज्ञात लोगों ने  उनके आवास की रेकी करने की कोशिश की और उनके और उनके परिवार के सदस्यों के बारे में जानकारी जुटाने की कोशिश की थी. उन्होंने यह भी आरोप लगाया था कि कुछ केंद्रीय एजेंसियां उन्हें झूठे मामलों में फंसाने की कोशिश कर रही हैं. मलिक के ताजा ट्वीट के आधार पर यही कहा जा रहा है कि उनके खिलाफ छापे की कार्रवाई हो सकती है.

मलिक का ईडी पर हमला ?

मलिक ने कहा है कि हमारी जानकारी के मुताबिक शुक्रवार को वक्फ बोर्ड के एक अधिकारी को बुलाया गया था. ईडी की तरफ से कहा गया कि आप ने गलत एफआईआर दर्ज करवाया है. जिन लोगों ने 7 करोड़ रुपये लूटा उनकी शिफारिस ईडी के अधिकारी कर रहे हैं. ईडी महाराष्ट्र में खेल कर रही है. मलिक ने ईडी पर जोरदार हमला करते हुए कहा है कि राज्य के मंत्री एवं महाराष्ट्र सरकार को बदनाम करने का काम तुरंत बंद किया जाय.उन्होंने यह भी कहा कि यदि ईडी ने किरीट सोमैया को प्रवक्ता नियुक्त किया है तो उसकी घोषणा अधिकृत तरीके से की जाय.

Maharashtra- म्हाडा में नौकरी दिलाने के नाम पर वसूली ,जितेंद्र आव्हाड ने दी चेतावनी 

भाजपा नेता की गिरफ्तारी जल्द  

 किरीट सोमैया के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए मलिक ने कहा है कि  अगले सप्ताह वफ्फ बोर्ड घोटाले में भाजपा के एक नेता के खिलाफ मामला दर्ज होगा. उसे गिरफ्तार भी किया जाएगा.  फिर ईडी को भी बुलाइए काफी जानकारी सामने आएगी.

“नवाब मलिक कह रहे हैं कि उनके घर सरकारी मेहमान आने वाले हैं. हमारा मलिक से यही कहना है कि यदि आपने घोटाला किया होगा, जमीन के हेराफेरी में आपका नाम होगा तो आप के घर सरकारी मेहमान नहीं आएंगे बल्कि आप को ही सरकार का मेहमान बनना होगा.”

                                                              किरीट सोमैया

                                                         भाजपा नेता, पूर्व  सांसद

 

कांग्रेस ,राकां पर बरसे ओवैसी  बोले, सेकुलरिज्म के नाम पर मुसलमानों के साथ धोखा 

Tags

Related Articles

Back to top button
Close