खबरेमहाराष्ट्रराज्य

पालघर जिला – 10 लाख की फिरौती के लिए नेवी ऑफिसर को जिंदा जलाया, 3 अज्ञात बदमासो ने चेन्नई से किया था अपहरण

पालघर : पालघर जिला के घोलवड पुलिस स्टेशन में 3 अज्ञात लोगो द्वारा झारखंड से सूरज कुमार मिथलेश दुबे (27) नामक नेवी ऑफिसर का अपहरण करके उसे जिन्दा जलाने का सनसनी खेज मामला सामने आया है . शुक्रवार को इलाज के दौरान मुंबई नेवी अस्पताल में इस ऑफिसर की मौत हो गई. घोलवड पुलिस अज्ञात लोगो के खिलाफ मामला दर्ज करके इस मामले की जांच में जुट गई है .मिली जानकारी के अनुसार यह चेन्नई में तैनात थे .

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया की शुक्रवार को घोलवड के वेवजी गांव के कुछ लोगो ने पुलिस को सूचना दिया की  वेवजी गांव के पास एक जला हुवा व्यक्ति पड़ा है और वह जिंदा है.सूचना मिलते ही घोलवड पुलिस तुरंत घटना स्थल पर पहुंच कर उसे तुरंत दहानू कोर्टेज अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया.

देखे विडियो – पालघर जिला – 15 00 KM दूर लाकर नेवी ऑफिसर को कैसे जिंदा जलाया ,पुलिस ने किए कई चौकाने वाले खुलासे देखे पूरी खबर विस्तार में ….

.

पालघर जिला – नौसैनिक को जिंदा जलाने का मामला ,10 पुलिस अधिकारी 100 पुलिस के जवान जाँच में जुटे, तीन टीम चेन्नई पहुंची

पुलिस की पूछताछ में पता चला की सूरज दुबे इंडियन नेवी में लीडिंग सी मेन के पद पर तैनात थे । 30 जनवरी को सुबह 8:00 बजे वह हवाई जहाज से रांची से चेन्नई के लिए रवाना हुए और रात करीब 9:00 बजे जब वह चेन्नई एयरपोर्ट से बाहर आए वहां घात लगाकर बैठे 3 बदमाशो ने रिवाल्वर की नोक पर उनका मोबाइल छीन कर एस. यू. वी कार में उनका अपरहण करके उनसे 10 लाख फिरौती का डिमांड किया और 3 दिनों तक उन्हें चेन्नई में ही कैद करके रखा। और 5 फरवरी को पालघर जिला के दहानू तहसील के घोलवड में स्तिथ वेवजी गांव , कैजल पाड़ा के पास पहाड़ी पर ले जाकर उनके ऊपर पेट्रोल छिड़ककर उन्हें जिंदा जलाने का कोशिश किया, और फरार हो गए।

वही उनकी चिंता जनक हालत को देखते हुए इलाज के लिए उन्हें मुंबई के नेवी अस्पताल में भेज दिया गया जहा इलाज के दौरान उनकी मौत हो गयी.

 

kbn10news के फ्री ऐप (App)के लिंक पर क्लिक करके करे App को डाउनलोड और पाए सारी खबरे आप के मोबाइल पर एक साथ….

Related Articles

Back to top button
Close