उत्तर प्रदेशखबरेराज्य

सारा हत्याकांडः सीबीआई ने गोरखपुर में डाला डेरा, अमनमणि के करीबियों से पूछताछ

गोरखपुर, 17 मई = पत्नी की हत्या के आरोपी नौतनवां के विधायक अमन मणि त्रिपाठी की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। सीबीआई ने कोर्ट में चार्जशीट फाइल करने के बाद स्पेशल कोर्ट ने हत्या का केस चलाने का निर्णय लिया है। अब जांच में तेजी भी आ गई है। सीबीआई की एक टीम गोरखपुर में भी डेरा डाल अमन के करीबियों से पूछताछ कर सबूत जुटा रही है।

बता दें अमन मणि त्रिपाठी इस मामले में उच्च न्यायालय से जमानत पर हैं। मंगलवार को पहुंची सीबीआई टीम ने इस मामले से जुड़े तार को जोड़ने की कोशिश में है। इस सिलसिले में टीम ने आधा दर्जन से अधिक लोगों से पूछताछ की है। हालाँकि अभी पूछताछ का सिलसिला अभी जारी है। कुछ से पूर्व में भी पूछताछ की जा चुकी है। ये सभी लोग अमन मणि के करीबी या दोस्त हैं।

फीस जमा नहीं की तो छात्रों को परीक्षा से रोका, काॅलेज के गेट पर हंगामा

बताया जा रहा है कि जिनसे पूछताछ हो रही है, उनमें महराजगंज के गुड्डू यादव भी हैं। आरोप है कि सारा की मौत के बाद अमनमणि को गुड्डू ने काॅल किया था। इसलिए सीबीआई गुड्डू यादव को एक ऐसे तार के रूप में देख रही है, जिसके जरिये अमन द्वारा रचे गए व्यूह को तोड़ने में सफालता मिल सकती है।

बता दें कि सीबीआई ने न्यायालय में 17 फरवरी 2017 को चार्जशीट दाखिल कर अमन मणि पर पत्नी सारा की हत्या का आरोपी माना है। गाजियाबाद में सीबीआई की स्पेशल कोर्ट ने दोनों पक्षों को सुनने के बाद अमन मणि त्रिपाठी पर पत्नी की हत्या का केस चलाने का आदेश दिया।

Related Articles

Back to top button
Close