खबरेमहाराष्ट्रमुंबईराज्य

अंधश्रद्धा में छह साल के मासूम की बलि ! तांत्रिक गिरफ्तार

मुंबई, 13 अप्रैल =  अंधश्रद्धा को बढ़ावा देने वाले पांच लोगों ने मिलकर एक छह वर्षीय बच्चे की ढ़ाई माह पहले बलि दे दी थी। पुलिस ने उस समय हत्या का मामला दर्ज करके जांच पड़ताल शुरू कर दिया था, जिसमें जांच के बाद स्पष्ट हुआ कि बच्चे की बलि दी गई है।

उस्मानाबाद की घटना 

उस्मानाबाद जिले के कलंब तहसील के डोला पिंपलागांव में गत 26 जनवरी को छह वर्षीय बच्चे कृष्णा इंगोले की हत्या कर दी गई थी। 26 जनवरी को कृष्णा इंगोले विद्यालय गया हुआ था। वह वापस नहीं लौटा तो परिवार वालों ने उसकी खोजबीन शुरु कर दी। दूसरे दिन घर के बगल में स्थित खेत से उसका शव बरामद हुआ। परिवार वालों ने बच्चे की हत्या किए जाने का मामला पुलिस थाने में दर्ज करवाया।

मासूम की अमावस्या के दिन दी बलि 

पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज करके जब जांच पड़ताल शुरू की, तो मामला नरबलि का निकला। उल्लेखनीय है कि 26 जनवरी को अमावस्या थी और जिस तरह से बालक की हत्या हुई थी, उससे पुलिस को पहले ही शक हो गया था कि बच्चे की बलि दी गई है। पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद तथाकथित आरोपी जो कि मृतक का रिश्तेदार हैं, उसे गिरफ्तार कर लिया है। इसी के साथ पुणे से लखन उर्फ राहुल चुड़ावकर नामक तांत्रिक बाबा को भी गिरफ्तार कर लिया गया है।

Related Articles

Back to top button
Close