Home Sliderखबरे

अक्षय कुमार के इस फैसले से गदगद हुई ‘पद्मावत’ की पूरी टीम, थैंक्स बोल ‘पैडमैन’ को दी …….

मुंबई : अक्षय कुमार ने कल शाम जैसे ही ये ऐलान किया कि वो अपनी फिल्म ‘पैडमैन’ की रिलीज डेट टाल रहे हैं तो पद्मावत की पूरी टीम की जान में जान आई. पिछले काफी समय से विवादों में फंसी ये फिल्म 25 तारीख को रिलीज होने जा रही है. दीपिका पादुकोण, शाहिद कपूर और रणवीर सिंह सहित पूरी टीम ने इसे लेकर अक्षय कुमार को थैंक्यू कहा.

कुछ इस तरह ‘पद्मावत’ के स्टार्स ने किया अक्षय की थैंक्स ……..

padmavati-youtube_

दीपिका पादुकोण ने रूमी का एक कोट शेयर करते हुए ट्विटर पर लिखा- रूमी ने कहा था कि आप सिर्फ दिल से आकाश को छू सकते हैं. सहयोग और उदारता दिखाने के लिए पद्मावत की पूरी टीम की तरफ से पैडमैन की टीम को शुक्रिया.

padmavat1_

रणवीर सिंह ने ट्विटर पर लिखा- Big Man with a Big Heart! सर, हमेशा आपका आभारी रहूंगा. बहुत सारा प्यार और सम्मान.

padmavati-youtub

शाहिद कपूर ने लिखा- आपने जो शालीनता दिखाई है उसके लिए बहुत-बहुत धन्यवाद. हमें बेसब्री से पैडमैन का इंतजार है. पद्मावती की टीम की तरफ से बहुत सारा प्यार.

akshay_bhansali

अक्षय ने संजय लीला भंसाली के साथ कल संयुक्त रूप से प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रिलीज डेट टालने का ऐलान किया. इस दौरान भंसाली ने इस कदम के लिए अक्षय के प्रति आभार जताया. अक्षय कुमार ने कहा, “संजय मेरे घनिष्ट मित्र हैं.. उन्होंने ऐसा करने के लिए कहा और मैंने कर दिया.”

भंसाली ने कहा, ”अक्षय पहले से हमारी परेशानियों के विषय में जानते हैं. इसलिए उन्हें ऐसा करने में दो मिनट से ज्यादा समय नहीं लिया. उन्होंने कहा कि ‘आप जैसे चाहें वैसा करें मैं आपके साथ हूं.’ ऐसा करने के लिए एक अच्छा दिल होना चाहिए. मैं हमेशा उनका शुक्रगुजार रहूंगा.”

क्या कमाई कम होने के डर से रिलीज डेट टली? इस सवाल पर अक्षय ने कहा, “यह भी हो सकता था. लेकिन, मुद्दा बॉक्स ऑफिस पर लड़ाई या टकराव का नहीं है. दोनों फिल्में इसी तारीख पर आराम से रिलीज हो सकती थीं क्योंकि व्यापार तब भी होता..देश भर में लगभग 5,000 थियेटर हैं और हम दोनों लोग इन्हें आपस में बांट लेते. लेकिन, फिलहाल उनकी फिल्म में मेरी फिल्म से कहीं ज्यादा दांव पर लगा है.”

अक्षय की फिल्म पैडमैन अब 9 फरवरी को रिलीज होगी.

 

Related Articles

Back to top button
Close