उत्तराखंडखबरेराज्य

अनियंत्रित होकर 300 मीटर गहरी खाई में गिरी टैक्सी , दो जवान समेत चालक की मौत

चंपावत, 04 सितम्बर : एक टैक्सी खाई में गिरने से एसएसबी के दो जवान समेत तीन लोगों की मौत हो गई। इसके साथ ही टैक्सी में सवार एसएसबी के दो अन्य जवान गंभीर रूप से घायल है। पुलिस के अनुसार ये जनाव मटियानी गांव में गौरा महोत्सव देखने के लिए जा रहे थे।

रविवार की देर रात रौसाल से मटियानी गांव जा रही एक टैक्सी रौसाल से करीब चार किलोमीटर पहले घटीगाड़ के पास अनियंत्रित होकर करीब 300 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। टैक्सी में चार एसएसबी के चार जवान और चालक सवार थे। पुलिस के मुताबिक हादसे में दो एसएसबी के जवान और वाहन चालक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो जवान गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर एसडीआरएफ और पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और रेस्क्यू कर गाड़ी ले घायलों और शवों को निकाला। गंभीर रूप से घायलों को लोहाघाट के सामुदायिक चिकित्सा केंद्र ले जाया गया, जहां से हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। 

फूलों की घाटी के लिए मुसीबत बना गोल्डन फर्न

पंचेश्वर कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक डीएल वर्मा ने जानकारी दी कि टैक्सी (यूके-03 टीए 0338) में सवार एसएसबी के हेड कांस्टेबल संदीप कुमार मिश्रा (35) पुत्र उमेश कुमार मिश्रा निवासी जिला रीवा मध्यप्रदेश, कास्टेबल आंचल सिंह (25) पुत्र मोतीराम निवासी जिला भरतपुर राजस्थान और वाहन चालक राजू भंडारी (35) पुत्र तान सिंह निवासी गांव मडुवा कोतवाली पंचेश्वर की मौके पर ही मौत हो गई थी। उनके शव अस्पताल भेजे गए। जबकि, कांस्टेबल सुमित कुमार तिवारी (27) पुत्र बालेश्वर निवासी पूर्वी चंपारन जिला बिहार और कांस्टेबल बाल्मीकि सिंह (30) पुत्र उपेंद्र कुमार सिंह निवासी मधुबनी जिला बिहार हादसे में गंभीर रूप से घायल हुए है। उनका सीएचसी लोहाघाट में प्राथमिक उपचार के बाद रात में ही हायर सेंटर रेफर कर दिया है। उन्होंने बताया कि चारों जवान सी कंपनी एसएसबी रौसाल में तैनात थे।

Related Articles

Back to top button
Close