उत्तराखंडखबरेराज्य

गर्भवती को महंगा पड़ा , दंपत्ति के झगड़े में पड़ना

Uttarakhand. देहरादून , 25 फरवरी,(हि.स.)। जिले के विकास नगर क्षेत्र में एक दंपत्ति के झगड़े में बीच बचाव करना एक गर्भवती को महंगा पड़ गया। झगड़ रहे दंपत्ति ने महिला के पेट में लात मार दिया जिससे उसका गर्भपात हो गया। विकास नगर के गोरखाबाग में एक दंपती के बीच मारपीट हो रही थी। इस दौरान गर्भवती बीच-बचाव करने लगी। गुस्साए युवक ने आंव देखा न तांव गर्भवती के पेट में लात मार दी। इससे उसका गर्भपात हो गया।

पीड़िता की सास कृष्णा निवासी गोरखाबाग ने कोतवाली में तहरीर देकर बताया कि 18 फरवरी की शाम पुरबिया लाइन की गगनदीप उनके घर आई थी। रात में गगनदीप के पति गौरव गुलेरिया व देवर दीपक गुलेरिया गोरखाबाग आए। गौरव ने पत्नी के साथ मारपीट शुरू कर दी। बचाव को कृष्णा के पुत्र अक्षय व पुत्रवधू लक्ष्मी आगे आए। आरोप है कि पत्नी से मारपीट कर रहे गौरव ने गर्भवती लक्ष्मी के पेट में लात मारकर दूर हटने को कहा, जिससे उसका गर्भपात हो गया। आरोप है कि दोनों भाइयों ने उनके साथ भी मारपीट और गाली-गलौच किया ।
सास ने बहू का उपचार कराया और तहरीर दी।

कोतवाली विकास नगर के एसएसआइ पीडी भट्ट के अनुसार आरोपियों के खिलाफ घर में घुसकर मारपीट समेत अन्य संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

Related Articles

Back to top button
Close