उत्तर प्रदेशखबरेराज्य

अन्तर्राज्यीय बालीबाल प्रतियोगिता में इलाहाबाद ने बांदा को हराकर किया ट्राफी पर कब्ज़ा

चित्रकूट, 30 जनवरी (हि.स.)। सद्गुरु सेवा संघ ट्रस्ट के स्वर्ण जयंती वर्ष एवं तारा नेत्रदान यज्ञ के शताब्दी वर्ष समारोह के उपलक्ष्य पर सदगुरु मित्र मण्डल द्वारा बुन्देखण्ड में खेलों को बढ़ावा देने के उद्देश्य से आयोजित तीन दिवसीय अन्तर्राज्यीय बालीबाल प्रतियोगिता मंगलवार को सम्पन्न हुई। इस तीन दिवसीय बालीबाल प्रतियोगिता में मध्य प्रदेश एवं उत्तर प्रदेश की कुल 20 टीमों ने हिस्सा लिया।बांदा की टीम को लगातार तीन सेटों में हराकर इलाहाबाद के जेपी क्लब ने प्रतियोगिता का खिताब अपने नाम कर लिया। 

समापन समारोह में मुख्य अतिथि रहे सद्गुरु सेवा संघ ट्रस्ट के ट्रस्टी एवं नेत्र चिकित्सालय के निदेशक डा. बीके जैन ने कहा कि ट्रस्ट के स्वर्ण जयंती वर्ष एवं तारा नेत्रदान यज्ञ के शताब्दी वर्ष के उपलक्ष्य में ये प्रतियोगिता हुई है। आगे भी इस तरह की प्रतियोगिता आयोजित होती रहेंगी जिसमें क्रिकेट, बैडमिंटन जैसे अन्य खेलों का आयोजन होगा।अंत में मुख्य अतिथि डा. बीके जैन एवं प्रतियोगिता की संयोजक ऊषा जैन ने भी सभी खिलाडियों को पुरस्कृत किया एवं विजेता टीम को प्रतियोगिता की ट्राॅफी से नवाजा।

साथ ही निष्पक्ष निर्णायक की भूमिका के लिये तुषारकान्त शास्त्री, विनोद सिंह, बीके सिंह, सुदामा प्रसाद गुप्ता को भी सम्मानित किया। अंत में शिक्षा समिति के सचिव आरबी सिंह चौहान ने प्रतियोगिता को सफल बनाने के लिये सभी खिलाडियों, निर्णायकों एवं आये हुये अतिथियों के प्रति आभार व्यक्त किया। इस मौके पर मुंबई से पधारे गुरु भाई एवं गुरु बहने डोली बेन ठक्कर एवं कोकिला बेन सहित सदगुरु परिवार एवं दर्शकों ने भी खेल का आनंद उठाया। 

Related Articles

Back to top button
Close