खबरे

अपनी इस फिल्म के लिए खिलजी की पहली पसंद हैं ये हिरोइन

-रोहित ने अब तक किसी को नहीं किया फाइनल

मुंबई (ईएमएस)। बालीवुड फिल्म निदेशक रोहित शेट्टी नई फिल्म ‘सिम्बा’ की तैयारी में लगे हुए। इसमें उन्होंने रणवीर सिंह को कास्ट किया है। रणवीर के साथ काम करने के लिए बॉलिवुड की कई एक्ट्रेसेस बेक़रार हैं। मगर रोहित की ही तरफ से अब तक किसी ऐक्ट्रेस को फाइनल नहीं किया गया है। दिलचस्प बात है कि इसकी वजह कोई और नहीं बल्कि खुद रणवीर सिंह ही हैं। दरअसल रणवीर फिल्म में अपनी गर्लफ्रेन्ड दीपिका के साथ रोमांस करना चाहते हैं। इस वजह से रणवीर किसी और एक्ट्रेस के साथ फिल्म करने को लेकर तैयार ही नहीं हो रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट की माने तो इस बारे में रणवीर कई बार खुलकर रोहित के सामने दीपिका के नाम की सिफारिश भी कर चुके हैं। गौर करने लायक बात है कि ऐक्टर रणवीर सिंह के करियर के लिए दीपिका अब तक काफी लकी साबित हुई हैं। उन्होंने दीपिका के साथ अब तक तीन फिल्में की हैं और तीनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई हैं।

बालों से बेहद प्यार है टाइगर श्रॉफ को

इसके अलावा अगर रणवीर के करियर पर नज़र डालें तो उन्हें ‘राम लीला’, ‘बाजीराव मस्तानी’ और ‘पद्मावत’ जैसी कामयाबी पहले कभी हासिल नहीं हुई। उनकी सोनाक्षी के साथ आई ‘लुटेरा’ तो बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप रही, मगर उसी दौरान दीपिका के साथ आई ‘राम लीला’ करियर की पहली हिट साबित हुई थी। इस तरह जब कभी रणवीर दीपिका के साथ सिल्वर स्क्रीन शेयर पर आए, तब उन्होंने बॉक्स ऑफिस पर अपना सिक्का जमाने में सफलता हासिल की है। शायद यही वजह है कि अब ‘सिम्बा’ में भी दीपिका को अपनी हीरोइन बनाने के लिए खिलजी का मन मचल रहा है।

ऐसे भी दीपिका की फिलहाल विशाल भारद्वाज के डायरेक्शन में बन रही अनाम फिल्म की शूटिंग का काम रूक गया है। ऐक्टर इरफान खान की बीमारी के चलते फिलहाल दीपिका खाली हैं तो इसमें कोई दो राय नहीं कि अगर रोहित दीपिका को लेने का मन बना लेते हैं तो उन्हें फिल्म की शूटिंग उनकी इस फिल्म के शेड्यूल से पहले निपटानी पड़ेगी।

Related Articles

Back to top button
Close