खबरेमहाराष्ट्रमुंबई

अब क्राइम ब्रांच करेगी शिवसैनिक शेजवल की हत्या की जांच.

मुंबई, 24 जनवरी=  नासिक जेलरोड निवासी शिवसेना के इच्छुक उम्मीदवार सुरेंद्र शेजवल की हत्या के मामले की जांच अपराध शाखा को सौंपी गई है। इस मामले में पुलिस ने एक संदिग्ध से पूछताछ करते हुए मामले की जांच तेज करने की जानकारी वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक पंढरीनाथ ढ़ोकणे ने दी है।

गौरतलब है कि महानगर पालिका के प्रभाग 18 से शिवसेना के इच्छुक उम्मीदवार के रूप में सुरेंद्र शेजवल ने अपना प्रचार शुरू कर दिया था। इसी बीच शुक्रवार की रात सुरेंद्र की बेरहमी से हत्या कर उसके शव को फेंक दिया गया था। इस मामले के राजनीति से जुड़े होने के कारण पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है। नासिक रोड पुलिस ने त्रिवेणी पार्क स्थित घटनास्थल से सीसीटीवी फुटेज खंगाला, लेकिन सीसीटीवी दोपहर चार से रात 10 बजे तक बंद होने की जानकारी मिली है।

पुलिस ने कम्पयूटर के हार्ड डिस्क को कब्जे में ले लिया है और मामले की जांच अपराध शाखा को सौंपी गई है। शिकायतकर्ता ने सुरेंद्र पर कुछ लोगों की नजर होने की जानकारी दी है। इसके बाद पुलिस ने एक संदिग्ध को पूछताछ के लिए पुलिस थाने में बुलाया था। हत्या, राजनीतिक अथवा आपसी विवाद के कारण हुई है, जांच इसी के इर्द-गिर्द घूम रही है।

Related Articles

Back to top button
Close