खबरे

अब पर्दे पर प्रधानमंत्री मोदी बनेंगे परेश रावल

मुंबई, 13 मई = प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर बनने जा रही फिल्म में उनकी भूमिका में सांसद और अभिनेता परेश रावल का नाम तय हो गया है। खुद परेश रावल ने इस खबर की पुष्टि कर दी है। उन्होंने सोशल मीडिया पर इसकी पुष्टि की है।

अप्रवासी भारतीय मितेश पटेल ये फिल्म बनाने जा रहे हैं, जिसका बजट 40 करोड़ बताया जाता है। ये भी कहा जा रहा है कि परेश रावल बतौर निर्माता इस फिल्म में साझेदार होंगे। इससे पहले परेश रावल ने बतौर निर्माता ‘ओह माई गॉड’ का निर्माण किया था, जिसका निर्देशन उमेश शुक्ला ने किया था और परेश रावल के साथ अक्षय कुमार फिल्म की प्रमुख भूमिका में थे। एक गुजराती प्ले पर आधारित इस फिल्म में परेश रावल भगवान पर एक अदालत में केस करते हैं। गुजराती रंगमंच से लेकर बॉलीवुड के नामी सितारे रहे परेश रावल ने 2014 के संसदीय चुनावों से पहले राजनीति में कदम रखा था और अहमदाबाद सीट से उन्होंने चुनाव जीता।

जस्टिन बीबर से महाराष्ट्र सरकार को हुआ करोड़ों का फायदा !

वे मोदी के करीबी नेताओं में माने जाते हैं और हर स्तर पर मोदी का प्रबल समर्थन करते आए हैं। अभी ये पता नहीं चला है कि मोदी पर बनने वाली फिल्म कब शुरू होगी और इसका निर्देशन कौन करेगा। स्वाभाविक रूप से फिल्म में गरीबी के दौर में बचपन में रेलवे स्टेशन पर चाय बेचने से लेकर देश की शीर्ष सत्ता तक पहुंचने की कहानी को फिल्म में दिखाया जाएगा।

Related Articles

Back to top button
Close