Home Sliderखबरेमहाराष्ट्रराज्य

अभिनेता शाहरुख़ के बेटे आर्यन को 25 दिनों बाद मिली जमानत

क्रूज ड्रग्स पार्टी मामले में हुए थी गिरफ़्तारी

मुंबई / Mumbai –  आखिरकार फिल्म स्टार शाहरुख़ खान (Shah Rukh Khan )  के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan ) को 25 दिनों के लम्बे इन्तजार के बाद गुरुवार को बॉम्बे हाईकोर्ट (mumbai high court ) से जमानत मिल गई. क्रूज पार्टी (mumbai Cruise party)  में ड्रग्स मिलने की शिकायत के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने आर्यन को गिरफ्तार किया था. गुरुवार को भी हुई सुनवाई के दौरान एनसीबी ने आर्यन की जमानत याचिका का विरोध किया. लेकिन आर्यन की तरफ से पूर्व अटॉर्नी जनरल मुकुल रोहतगी ने भी दमदार तरीके से पक्ष रखा. जिसके बाद हाईकोर्ट ने आर्यन की जमानत पर मुहर लगा दी.

 कोर्ट के इस फैसले से अब आर्यन की दिवाली जेल के बाहर कटेगी. इस फैसले से शाहरुख़ खान समेत उनके परिवार के सभी सदस्यों ने राहत की सांस ली है. आर्यन के साथ अरबाज मर्चेंट व मुनमुमुन धमेचा को भी बेल दे दी गई है. आर्यन के वकील मुकुल रोहतगी ने कहा कि सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि इस मामले में कोई रिकवरी अधिकतम नहीं थी. उन्होंने अपनी दलील में कहा कि यदि दो कमरे में दो लोग भोजन कर रहे हैं तो क्या आप पूरे होटल में ठहरे लोगों को पकड़ लेंगे.

 गुरुवार को जब सुनवाई शुरू हुई तो एनसीबी की ओर से जवाब देते हुए एएसजी अनिल सिंह ने कहा कि आर्यन पिछले कुछ वर्षों से नियमित रूप से ड्रग्स का सेवन कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि रिकॉर्ड से पता चलता है कि वह ड्रग्स उपलब्ध करा रहा है और संदर्भ ड्रग्स की थोक मात्रा और व्यावसायिक मात्रा का है. वही वह ड्रग्स तस्करों के संपर्क में रहा है. इसके बावजूद हाईकोर्ट ने आर्यन समेत दो अन्य को जमानत देने का फैसला किया.

 

क्रूज पार्टी का अहम गवाह गोसावी गिरफ्तार

Tags

Related Articles

Back to top button
Close