Home Sliderउत्तर प्रदेशखबरेमहाराष्ट्रमुंबईराज्य

फिल्म निर्माता महेश भट्ट को जान से मारने की धमकी देने वाले को UP ATS ने किया गिरफ्तार.

नई दिल्ली(2 मार्च): फिल्‍म निर्माता और निर्देशक महेश भट्ट को 50 लाख की रंगदारी नहीं देने पर उन्हें और उनकी वेटी अभिनेत्री आलिया भट्ट, उनकी पत्नी सोनी राजदान को डॉन बबलू श्रीवास्तव के नाम पर जान से मारने की धमकी देने वाले आरोपी संदीप साहू को  खनऊ ATS ने आज गिरफ्तार किया है।  

AROPI SANDIP SAAHU
आरोपी संदीप साहू

बता दें की पिछेल कई दिनों से फिल्‍म निर्माता और निर्देशक महेश भट्ट को एक अज्ञात मोबाईल फोन से फोन आरहे थे जिसमे उनसे 50 लाख की रंगदारी मांगी जा रही थी और नहीं देने पर उन्हें और उनकी वेटी अभिनेत्री आलिया भट्ट, उनकी पत्नी सोनी राजदान को जान से मारने की धमकी दी जा रही थी .फोन करने वाला व्यक्ति खुद को UP का डॉन बबलू श्रीवास्तव बता रहा था लेकिन जब इस फोन को किसी का मजाक महेश भट्ट ने नजर अंदाज कर दिया तो यह मैसेज उन्हें व्हाट्सअप और मैसेज बॉक्स में आने लगा उसने इस मैसेज में अपने एकाउंट नंबर भी दिए जिसमे पैसा डालने को कहा .जिसके बाद महेश भट्ट ने इसकी शिकायत जुहू पुलिस स्टेशन में कर दी .

यह भी पढ़े : दिल्ली में बदमाशों ने किया किन्नर का अपहरण !

शिकायत मिलने के बाद जब पुलिस ने जाँच शुरू कि तो पता चला यह काल UP से आया है .मुंबई पुलिस और क्राईम ब्रांच ने मामले की गंभीरता को देखते हुए UP पुलिस और ATS से संपर्क किया घटना की सुचना मिलते ही लखनऊ  ATS ने मुंबई पुलिस की निशान देही पर संदीप साहू नामक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया . पूछताछ में संदीप ने बताया है कि उसको महेश भट्ट का नंबर इंटरनेट से मिला था। उसने बताया कि वह बेरोजगार है और ड्रिपेशन में है। मुबई पुलिस इस आरोपी को मुंबई लाने के लिए लखनऊ के लिए रवाना हो चुकी है .

यह भी पढ़े : संजय राउत और अकबरुद्दीन ओवैसी को CJM कोर्ट 10 मार्च को सुनाएगा फैसला .

Related Articles

Back to top button
Close