उत्तर प्रदेशखबरे

अवैध संबंधों ने ली चौकीदार की जान !

लखनऊ, 24 जनवरी =  राजधानी के मोहनलालगंज थानाक्षेत्र में मंगलवार की सुबह खाली प्लॉट पर एक चौकीदार का शव मिला है। स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच की। वहीं परिजनों ने अवैध संबंधों के चलते युवक की हत्या का आरोप लगाया है।

मोहनलालगंज थानाक्षेत्र स्थित गौरा गांव का रहने वाला रामसजीवन क्षेत्र के ही महाराजा इंस्टिट्यूट माली का काम करता था। पत्नी ने बताया कि माली के काम के साथ वह बगल में निर्माणाधीन बिल्डिंग में चौकीदारी करते थे रोजना पति काम खत्म करके सुबह आठ बजे अपने घर आ जाते है, लेकिन मंगलवार को दस बज गया पर वो नहीं आए।

हाल-चाल लेने के लिए बेटे को भेजा। वहीं बेटा जब पहुंचा तो उसने देखा कि पिता का शव जमीन पर पड़ा हुआ है और पुलिस पंचनामा भर रही है। यह जानकारी उसने परिजनों को देते हुए घटनास्थल पर सबको इकटठा कर लिया और रोना-पीटना शुरू हो गया है। पुलिस ने पीड़ित पक्षों को शांत कराया। मृतक की पत्नी ने हत्या का आरोप लगाया है और अज्ञात के खिलाफ तहरीर दी है।

थाना प्रभारी मोहनलालगंज ने बताया कि मामले की तफ्तीश की गई है, प्रथम दृष्टया अवैध संबधो के चलते चौकीदार की हत्या किए जाने का मामला प्रकाश में आ रहा है। शव को पोस्टमार्टम भेज दिया गया है, रिपोर्ट आने के बाद ही मामले का सही खुलासा होगा, परिजनों द्वारा लगाए गये आरोपों को मद्देनजर रखते हुए सभी बिन्दुओं पर जांच की जा रही हैं।

Related Articles

Back to top button
Close