खबरेमहाराष्ट्रमुंबईराज्य

आयकर विभाग का 157 स्थापना दिन पालघर में धूम धाम से मनाया गया .

संजय सिंह ठाकुर ,23 जुलाई (palghar ) : मुंबई से सटे पालघर जिला के पालघर में आयकर विभाग के आधिकारियो द्वारा आयकर विभाग का 157 स्थापना दिन बड़े धूम धाम से मनाया गया .साथ इस अवसर पर  जेष्ठ नागरिको के लिए आरोग्य शिबिर का आयोजन भी किया गया . जिसका बड़ी संख्या में जेष्ठ नागरिको ने लाभ उठाया.

kbn10 news ,, incom tix photo 2

आयकर विभाग के 157 स्थापना दिन के अवसर पर पालघर आयकर विभाग व डॉ एम.एल ढवळे होमिओपॅथिक हॉस्पिटल द्वारा पालघर में जेष्ठ नागरिको के लिए आरोग्य शिबिर का आयोजन किया गया था .जिस शिबिर में जेष्ठ नागरिको के खून की जाँच , इसीजी, एक्स-रे, व अन्य चीजो की निशुल्क जांच की गयी और उन्हें ऑर्थोपेडिक व  होमिओपॅथिक इलाज करने की सलाह भी दिया गया .

kbn10 news ,, incom tix photo

इस कार्यकर्म में उपस्तिथ लोगो को संबोधित करते हुए पालघर आयकर विभाग की सह आयुक्त बिना संतोष  ने कहा की आयकर विभाग का 157 स्थापना दिन हम लोगो ने जेष्ठ नागरिको के नाम किया है . आयकर विभाग यह एक ऐसा विभाग है जो सरकार को सबसे ज्यादा निधि देता है .सभी लोगो को ज्यादा से ज्यादा इनकम टैक्स भरना चाहिए जिससे देश की तेजी के साथ तरक्की हो सके और इसके लिए आयकर विभाग हर मुमकिन सहायता करने को तैयार है .

इस अवसर पर  पालघर के नगराध्यक्ष उत्तम पिंपळे, पालघर के उप जिल्हाधिकारी संभाजी अडकूने, ढवळे ट्रस्टचे प्रमुख डॉ कुमार ढवळे, आयकर विभाग की सह आयुक्त बिना संतोष, समाज सेवक व  रायचंद शहा, डॉ आनंद कापसे, डॉ प्रकाश गुडसुरकर व अन्य मान्यवर उपस्थित थे .

आगे पढ़े : बविआ ने किया 10 वी 12 वी में अच्छे अंक से पास हुए विद्यार्थीयो का सत्कार .

Related Articles

Back to top button
Close