Home Sliderउत्तर प्रदेशखबरेराज्य

राजरानी एक्सप्रेस के 8 डिब्बे हुए बेपटरी, कई घायल

Uttar Pradesh.लखनऊ/ रामपुर, 15 अप्रैल= रामपुर जंक्शन के निकट मेरठ से लखनऊ जा रही राजरानी एक्सप्रेस (22454) के आठ डिब्बे बेपटरी इस दुर्घटना की सूचना पर पहुंचे रेल अधिकारियों और पुलिस टीम ने रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू करते हुए डिब्बों के नीचे दबे कई घायलों को बाहर निकाल लिया है।

शनिवार को सुबह पांच बजे के करीब मेरठ से रवाना हुई राजरानी एक्सप्रेस मुरादाबाद से होते हुए रामपुर जंक्शन के निकट ओस‍ियापुर के आउटर पर पहुंच रही थी, जब अचानक से ट्रेन में यात्रा कर रहे यात्रियों को जोर का झटका लगा। एक्सप्रेस की आठ बोगियां पटरी से उतर गयी और जिसमें कई यात्री दुर्घटना के चपेट में आ कर घायल हो गए।

अचानक से हुई दुर्घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को और बाद में रेल पुलिस को दी। आनन फानन में दुर्घटनास्थल पर पहुंची रेल अधिकारियों की टीम ने रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कराया। वहां मौजूद लोगों की मदद से 24 से अधिक लोगों को बोगियों से बाहर निकाल कर जिला अस्पताल भिजवाया गया।

मौके पर मौजूद रेल अधिकारियों की टीम ने दुर्घटना के कारण रेल यातायात बाधित होने की स्थिती में बरेली कार्यालय को कुछ ट्रेनों के रूट बदलने के निर्देश दे दिए हैं।

Related Articles

Back to top button
Close