Home Sliderखबरेराज्यहरियाणा

आखिर कहां गायब हो गई बाबा राम रहीम के साथ आई हनीप्रीत ?

रोहतक, 26 अगस्त : साध्वी यौन शोषण मामले में दोषी ठहराए जाने के बाद बाबा राम रहीम के साथ विशेष चॉपर से सुनारियां जेल पहुंची हनीप्रीत का भी कोई अता पता नहीं है। रात भर सुरक्षा एजेंसिया हनीप्रीत की तलाश में जुटी रही। सूचना मिली कि वह आर्य नगर स्थित डेरे के जिला प्रधान संजय चावला के घर पर रूकी थी। जब पुलिस संजय चावला के घर पहुंची तो हनीप्रीत वहां से जा चुकी थी।

बताया जा रहा है कि हनीप्रीत ने बाबा के साथ जेल में रहने की इच्छा जताई थी, लेकिन जेल अधिकारियों ने मना कर दिया। जेल जाने से पहले युवती बाबा के साथ पीटीसी के गेस्ट हाऊस में भी रही और बाद में गाड़ी से चुपचाप निकल आई। जब अधिकारियों को इसकी सुध आई तो हडकंप मच गया गया कि आखिर इतनी बड़ी सुरक्षा के बावजूद युवती कहां गई है। यह भी बताया जा रहा है कि रोहतक से युवती सिरसा डेरा पहुंची है, लेकिन अभी इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है।

पंचकुला स्थित सीबीआई अदालत में बाबा राम रहीम के साथ एक युवती थी, जिसको लेकर काफी संशय बना हुआ था। युवती हेलीकॉपटर में बाबा के साथ सुनारिया जेल पहुंची थी। सीबीआई अदालत में बाबा के साथ युवती की वीडियों वायरल हुई थी। इसके बाद ही चर्चाएं शुरू हो गई और बाद में पता चला कि युवती बाबा की गोद ली बेटी हनीप्रीत थी और वह बाबा के साथ पीटीसी के गेस्ट हाऊस में भी काफी देर तक रही। बताया जा रहा है कि बाबा को सुनारिया गेस्ट हाऊस लाने के बाद हनीप्रीत के आंखों में आंसू आ गए थे और जब बाबा को जेल में शिफ्ट किया गया तो वह भी जेल में जाना चाहती थी, लेकिन अधिकारियों ने मना कर दिया। इसके बाद युवती अचानक ही वहां से निकल गई और अधिकारियों को इसकी भनक तक नहीं लगी।

डेरे के जिला प्रधान संजय चावला के घर पर रात गुजारने की सूचना है। शनिवार को सुबह जब पुलिस आर्य नगर स्थित आवास पर पहुंची तो हनीप्रीत वहां नहीं मिली। पुलिस ने इस बारे में सिरसा के अधिकारियों से भी चर्चा की, लेकिन कोई जानकारी नहीं मिली। माना जा रहा है कि आगे की रणनीति अब डेरे अधिकारियों के साथ मिलकर हनीप्रीत ही तय करेगी और वह बाबा का संदेश लेकर ही गई है। 

आगे पढ़े : अगर बालासाहेब ठाकरे होते तो संजय राउत को बर्दाश्त नहीं करते : जैन मुनि सूर्यसागर

Related Articles

Back to top button
Close