Home Sliderउत्तर प्रदेशखबरेराज्य

आगरा एसपी के पेशकार का लड़की को किस करते आपत्तिजनक फोटो वायरल !देखे तस्वीरे ..

आगरा,9 सितम्बर (सोशल  मिडिया ) : इन दिनों सोशल मीडिया पर आगरा में सिटी एसपी ऑफिस के पेशकार की लड़की को किस करते हुए आपत्तिजनक फोटो तेजी से वायरल हो रही है जिसमे यह पेशकार एक लड़की को किस करते दिखाई दे रहे है . और यह फोटो इस इलाके में खुब सुर्खियां बटोर रहा है। तस्वीरों में पेशकार कमरे में दो अलग लड़कियों के साथ दिख रहे हैं।   

मिडिया में आरही  रही खबरों की माने तो यह फोटोज वायरल होने के बाद पेशकार लड़कियों को अपनी सालियां बता रहा है. लेकिन तस्वीरें कुछ और ही बोल रहीं है। इन तस्वीरों को लेकर फिलहाल कोई पुलिस अधिकारी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है। 

dgty67889

वहीं सिटी एसपी ऑफिस में तैनात कुछ पुलिसकर्मी ने बताया कि हमें जो बताया गया वो हम मान गए, क्योंकि हममें से किसी ने उनकी सालियों को देखा ही नहीं है। जो वो कहेंगे वो मानना पड़ेगा. वही अगर इस मामले में  जानकारों की माने तो इस तरह की तस्वीरें वायरल होने पर जब तक शिकायत न हो पुलिस भी जल्दी कार्रवाई नहीं करती. अगर किसी की निजी तस्वीरों को किसी ने उसकी मर्जी के बिना सार्वजनिक या वायरल किया गया है तो पीडि़त भी अपनी ओर से कार्रवाई करवा सकता है। वही यह तस्वीरे कितनी सच है या किसी साजिस का हिस्सा इसकी  पुष्टि KBN10 न्यूज़ नहीं करता .इन तस्वीरों की सच्चाई क्या है यह जाँच का विषय है जो जाँच के बाद सामने आएगी .

आगे पढ़े : मैक्सिको: भूकंप से मरने वालों की संख्या 61 हुई , 200 लोग घायल

Related Articles

Back to top button
Close