खबरे

आनंददेव मिश्रा की ’शिवा सनकी’ का ग्रैंड मुहूर्त संपन्न .

R.yadav MUMBAI : चॉकलेटी सितारा आनंददेव मिश्रा के फैन्स के लिए यह बहुत ही खुशी की बात है कि उनकी बहुचर्चित फिल्म ‘जितब हम प्यार के बाजी’ ३ मार्च से बिहार में रिलीज की जा रही है, वहीं उसी फिल्म के निर्माता सीताराम चैरसिया और राकेश चैरसिया ने की मेहनत देखकर नई फिल्म ’शिवा सनकी’ के लिए अनुबंधित किया है। साथ ही साथ संजय श्रीवास्तव इस फिल्म के निर्देशक हैं। बिहार, पटना के एशियन होटल में भोजपुरी फिल्म ’शिवा सनकी’ का भव्य मुहूर्त करके फिल्म बनाने की घोषणा की गई है। फिल्म में केंद्रीय भूमिका में चॉकलेटी सिनेस्टार आनंददेव मिश्रा हैं। जिन्होंने ने साबित कर दिया है कि किसी भी हाल में बाजी जीत कर ही रहेंगे। लक्ष्मी इंटरटेंमेंट प्रोडक्शन के बैनर तले निर्मित रूद्राक्ष फिल्म्स की प्रस्तुत इस फिल्म का निर्माण अति शीघ्र ही शुरू किया जायेगा। जिसमें अनंनददेव के साथ बहुत से नामचीन चेहरे नजर आयेंगे। 
गौरतलब है कि ‘जितब हम प्यार के बाजी’ प्रदर्शन के लिये ३ मार्च से पूरी तरह से तैयार है। एक्शन, रोमांस, कॉमेडी के इमोशन से भरपूर इस फिल्म के निर्माता सीताराम चैरसिया और निलेश सखिया है। जबकि निर्देशक प्रदीप आर शर्मा है। इस फिल्म में आनंद देव मिश्रा का लुक और किरदार मुख्य आकर्षक है। इनका हैरतअंगेज कारनामा दर्शकों को खूब रोमांचित करेगा।
इस फिल्म के मुख्य कलाकारों में आनंद देव मिश्रा के साथ  अर्चना सिंह, अभिलाषा, साहिल शेख,  रितू पाण्डेय, संजय वर्मा, हीरा यादव, विनय श्रीवास्तव, रोबिन, अमर बेताब, माधुरी पाण्डेय, जीतू शुक्ला, संजना सिल्क, रोज लस्कर, नीलम सेठ आदि हैं। 

Related Articles

Back to top button
Close