खबरे

आनस्क्रीन किस नहीं करना इस एक्ट्रेस को पड़ा भारी , शो से होंगी बाहर…..

मुंबई (ईएमएस)। टेलीविजन धारावाहिक ‘तू आशिकी’ में पंक्ति की भूमिका के लिए पहचानी जाने वाली अभिनेत्री जन्नत जुबैर रहमानी कुछ दिनों पहले तक सातवें आसमां पर थे क्योंकि धारावाहिक ने इस समय भारत के शीर्ष पांच शो में स्थान बना लिया था। लेकिन अब लगता है उनकी इस खुशी को किसी की नजर लग गई है। हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि अब खबर आ रही हैं कि उन्हें इस शो से बाहर का रास्ता दिखाया जा सकता है। रिपोर्ट्स की मानें तो, ‘तू आशिकी’ के निर्माताओं ने जन्नत जुबैर को अपने को-स्टार ऋत्विक अरोड़ा को ऑनस्क्रीन किस करने के लिए कहा गया था। लेकिन जन्नत की मां के इंकार करने के बाद ऑनस्क्रीन किस नहीं हो सका।

अब निर्माता शो में जन्नत को रिप्लेस करने पर विचार कर रहे हैं। बेवसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक इस सिलसिले में कुछ टीवी अभिनेत्रियों से संपर्क भी किया गया है। जिनमें मुख्य रूप से हेली शाह, पूजा बनर्जी और तान्या शर्मा शामिल हैं। हालांकि अभी तक किसी भी अभिनेत्री ने सहमति नहीं दी है। बता दें कि कुछ दिन पहले ही शो की सफलता को लेकर जन्नत ने एक बयान में कहा था,”मैं शो की सफलता और इस बात से खुश हूं कि यह हमारी कड़ी मेहनत रंग लाई। शुरुआत से ही इस प्रशंसा मिल रही है और यह आगे बढ़ रहा है। शीर्ष पांच शोज में प्रवेश करना हम सभी के लिए बड़ी उपलब्धि है। वहीं, उनके को-स्टार ऋत्विक अरोड़ा ने कहा था,’तू आशिकी’ मेरा पहला शो है और मैं इसका हिस्सा बनकर धन्य महसूस कर रहा हूं।

कपिल के नए शो से जुड़ा सकता हैं इस राजनेता का नाम

यह देखना अद्भुत है कि लोग इसकी कहानी और अवधारणा की सराहना कर रहे हैं। अच्छी रेटिंग हमें कड़ी मेहनत करने और अपनी वास्तविक क्षमता के अनुरूप काम करने की प्रेरणा देती है। अब देखना ये होगा कि वो निर्माता अपना ये फैसला बदलते हैं या फिर जन्नत को इस शो से हाथ धोना पड़ेगा।

Related Articles

Back to top button
Close