खबरे

‘इंडियन आईडल’ में नेहा कक्कड़ की वापसी

मुंबई (ईएमएस)। बॉलीवुड गायिका नेहा कक्कड़ ‘इंडियन आईडल’ में वापसी को लेकर बेहद उत्साहित हैं। वह एक प्रतिभागी नहीं, बल्कि निर्णायक के तौर पर इस शो में वापसी कर रही हैं। कक्कड ने अपने एक बयान में कहा कि मैं भारतीय टेलीविजन के गायन प्रतिभा खोज के लिए तैयार किए गए सबसे बड़े मंच के साथ जुडक़र काफी उत्साहित और रोमांचित हूं।

यहां एक प्रतिभागी के तौर पर शामिल होकर मेरे कैरियर की शुरुआत हुई थी और अब मैं एक निर्णायक के रूप में इसमें नजर आऊंगी। नेहा ने कहा जीवन सही मायने में एक चक्र के समान है। मैं सच में ‘इंडियन आईडल’ में निर्णायक बनने के प्रस्ताव का इंतजार कर रही थी। इसी मंच पर एक समय पर किसी निर्णायक के सामने होने और अब एक निर्णायक होने का अनुभव मेरे लिए यादगार होगा। सन 2006 में नेहा इसी शो में एक प्रतिभागी के रूप में नजर आई थीं। उस समय को याद करते हुए गायिका ने कहा मुझे अब भी शीर्ष-10 में शामिल होने का वह उत्साह याद है।

इस शो में नेहा के साथ गायक और संगीतकार विशाल ददलानी भी निर्णायक के रूप में नजर आएंगे। इस शो का प्रसारण टेलीविजन चैनल ‘सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन’ पर किया जाएगा। ऑडीशन देश के कई शहरों में होगा और इसकी शुरुआत एक मई को जयपुर से होगी। संगीतकार अनु मलिक भी इस शो में निर्णायक के रूप में वापसी से उत्साहित हैं।

Related Articles

Back to top button
Close