खबरे

इंडिया से ये चीज अपने साथ ले गए जस्टिन बीबर

मुबई : इंटरनेशनल पॉप स्टार जस्टिन बीबर का बुधवार को मुंबई में कॉन्सर्ट हुआ था। वो अपने पर्पस टूर के तहत भारत आए थे। जस्टिन को देखने के लिए डीवाई पाटिल स्टेडियम में 45 हजार लोग पहुंचे थे। जस्टिन का ये टूर करीब 3 दिन का था। लेकिन कॉन्सर्ट खत्म होने के तुरंत बाद वो चले गए। 

Justin-Bieber-

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जस्टिन को भारत की गर्मी रास नहीं आई। इसलिए उन्होंने वापस जाने का फैसला किया। उन्हें एयरपोर्ट के बाहर ही कपड़े बदलते भी देखा गया। लेकिन जस्टिन भारत से अकेले नहीं बल्कि यहां से बहुत कुछ साथ लेकर गए हैं।

जस्टिन बीबर से महाराष्ट्र सरकार को हुआ करोड़ों का फायदा !

बिना सिक्योरिटी के ही घुमे 

जस्टिन के पूरे दिन को मैनेज करने वाले निमेश सांगवी ने उनके पूरे शेड्यूल के बारे में एक लीडिंग वेबसाइट को बताया कि जस्टिन भारत आते ही सैन एंड्रियस होटल में चेक इन किया। 45 मिनट बाद वो बिना सिक्योरिटी के ही बाहर आए और गेटवे ऑफ इंडिया घूमने गए। इतना ही नहीं उन्होंने होटल ताज भी देखा। जहां 26/11 का हमला हुआ था। 

beber

भारतीय खाना बेहद पसंद 

जस्टिन भगवान को बहुत मानते हैं। इतना ही नहीं जस्टिन को भारत का कल्चर, भारत की विरासत, धर्म और खाना बेहद पसंद है। वो इन सब चीजों के बारे में जानने के लिए उत्सुक रहते हैं। जस्टिन एनजीओ जाकर गरीब बच्चों से मिले। इसके बाद वो पास की गली में लगी मार्केट में शॉपिंग के लिए गए।

उन्होंने स्ट्रीट मार्केट से एक माला और हनुमान का कीचेन भी खरीदा। इतने में पास ही फुटबॉल खेल रहे बच्चों पर उनकी नजर पड़ी। वो भी बच्चों के साथ जाकर फुटबॉल खेलने लगे। सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा दूर से जस्टिन पर नजर रखे थे। उन्होंने ही जस्टिन को अकेले घूमने की आजादी दी थी।

Related Articles

Back to top button
Close