उत्तर प्रदेशखबरेराज्य

इलाहाबाद बैंक में चोरी करने में नाकाम चोर सीसीटीवी ही उठा ले गए !

Uttar Pradesh.वाराणसी, 13 फरवरी= संम्पूर्णानन्द संस्कृत विश्वविद्वालय के पूर्वी गेट केन्द्रीय कार्यालय परिसर के निकट स्थित इलाहाबाद बैंक की शाखा में चोरों ने सेंध लगाकर चोरी का असफल प्रयास किया। कैश न मिलने पर स्ट्रांग रूम का ताला तोड़ने में नाकाम चोर लगभग एक लाख रुपये मूल्य का राउटर, माडम, कागजात और सीसीटीवी का डीवीआर उठा ले गए। सोमवार की सुबह घटना की जानकारी मिलने पर बैंक अफसर तत्काल वहां पहुंचे और चेतगंज पुलिस को सूचित किया। सूचना पाते ही नाटीईमली चौकी इंचार्ज और थाना प्रभारी हमराहियों के साथ मौके पर पहुंच गए और छानबीन में सहयोग के लिए फोरेंसिक दस्ते को बुलवाया।

विवि परिसर में इलाहाबाद बैंक की शाखा है। बीते शुक्रवार की शाम बैंक कर्मी काम समाप्त कर अपने अपने घर चले गये। माह के दुसरे शनिवार फिर रविवार अवकाश के चलते बैंक बंद था। आज देर रात चोर किसी समय बैंक के पिछवाड़े पहुंचे और एसी की खिड़की में सेंध लगाकर अन्दर घुस आये।

फिर बैंक के करेन्सी चेस्ट स्ट्रांग रूम का ताला तोड़ने का प्रयास किया लेकिन असफलता मिलने पर एक लाख रूपये मूल्य का सामान लेकर भाग निकलें। आज सुबह गार्ड सफाई कर्मी के साथ बैंक के कर्मचारी गेट खोल कर शाखा के अन्दर पहुंचे तो अन्दर का नजारा और एसी खिड़की के निकट सेंध देख सन्न रह गए। तत्काल शाखा प्रबन्धक सहित अन्य अफसरों पुलिस को सुचित किया। सूचना पाते ही बैंक अफसरों के साथ पुलिस विभाग के अधिकारी भी पहुंच गये। छानबीन में करेंसी चोरी न होने पर अफसरों ने राहत की सांस ली।

 

Related Articles

Back to top button
Close