खबरेदेशनई दिल्ली

नोटबंदी पर तृणमूल ने किया संसद परिसर में विरोध प्रदर्शन.

National.नई दिल्ली, 08 फरवरी=  तृणमूल सांसदों ने नोटबंदी मुद्दे पर बुधवार को संसद परिसर में गांधी प्रतिमा के सामने विरोध प्रदर्शन किया।

तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) ने पहले ही संसद सत्र में दो दिन शामिल न होने के साथ ही नोटबंदी और टीएमसी नेताओं के खिलाफ कथित तौर पर केंद्र द्वारा सीबीआई के दुरुपयोग का आरोप लगाते हुए प्रदर्शन करने का ऐलान किया था।

टीएमसी संसदों का आरोप है कि देश को बिना विश्‍वास में लिए केंद्र सरकार ने नोटबंदी को लागू कर दिया। इसलिए टीएमसी नोटबंदी का विरोध कर रही है। टीएमसी सांसद व प्रवक्ता डेरेक ओ ब्रायन, कल्याण बैनर्जी, सुकेंदू शेखर रॉय, सोगता रॉय, दिनेश त्रिवेदी संसद परिसर के इस प्रदर्शन में शामिल हुए।

ये भी पढ़े :कोलकाता हाईकोर्ट के जज जस्टिस सीएस कर्णन के खिलाफ कार्यवाही करेगा सुप्रीम कोर्ट.

दरअसल तृणमूल कांग्रेस रोज वैली ग्रुप चिटफंड घोटाले में पार्टी के दो सांसदों सुदीप बंदोपाध्याय और तापस पाल को सीबीआई द्वारा गिरफ्तार किए जाने से नाराज है। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर ‘नोटबंदी के बाद तृणमूल-बंदी’ का आरोप लगाया था और कहा था कि उनकी पार्टी पर ये अत्याचार इसीलिए किया जा रहा है, क्योंकि उन्होंने प्रधानमंत्री के नोटबंदी के कदम का खुलकर विरोध किया था। इससे पहले टीएमसी नोटबंदी और पांच राज्यों में चुनाव के बीच पेश हो रहे बजट का विरोध कर चुकी है।

ये भी पढ़े : पन्नीरसेल्वम पार्टी के खिलाफ साजिश कर रहे है – शशिकला

Related Articles

Back to top button
Close