Home Sliderउत्तर प्रदेशखबरेराज्य

इलाहाबाद में भाजपा पार्षद की गोली मार कर हत्या

इलाहाबाद (ईएमएस)। यूपी की धार्मिक राजधानी इलाहाबाद में बीजेपी के एक पार्षद की गोली मारकर हत्या कर दी गई। उन पर हमला उस समय किया गया जब बीजेपी पार्षद पवन केसरी अपनी स्कूटी से घर जा रहे थे। उसी समय बदमाशों ने उन पर गोलियां बरसानी शुरू कर दीं। इसके बाद बदमाश हथियार लहराते वहां से फरार हो गए। घायल बीजेपी पार्षद को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

पुलिस के अनुसार इलाहाबाद के रहने वाले पवन केसरी बीजेपी के पार्षद थे। बीती रात वह अपनी स्कूटी से घर जा रहे थे। उसी समय कुछ बदमाशों ने पीछा करके उन पर फायरिंग शुरू कर दी। पवन घटनास्थल पर ही नीचे गिर गए। इसके बाद बदमाश वहां से फरार हो गए। लोग आनन-फानन में उनको अस्पताल ले गए, लेकिन तब तक उनकी मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि मृतक बीजेपी पार्षद ने गोली मारे जाने से कुछ पहले ही इलाहाबाद के एसएसपी से फोन पर मिलने के लिए समय मांगा था। पुलिस का अनुमान है कि यह घटना आपसी रंजिश का नतीजा है। इस मामले में शक के आधार पर तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

बीजेपी पार्षद पवन केसरी को सूबे के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य और कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी के बेहद करीबी माने जाते थे। वह फूलपुर नगर पंचायत के वार्ड नंबर 11 से पार्षद थे। बीजेपी युवा मोर्चा में जिले का महामंत्री रहने के साथ ही आरएसएस से भी जुड़े हुए थे। पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई है। बदमाशों की तलाश की जा रही है।

Related Articles

Back to top button
Close