Home Sliderखबरेदेशनई दिल्ली

शिमला में दर्दनाक हादसा : सड़क दुर्घटना में 10 लोगों की मौत , 3 घायल

शिमला: हिमाचल प्रदेश के शिमला जिले में शनिवार को सड़क दुर्घटना में चार महिलाओं समेत 10 लोगों की मौत हो गई और तीन अन्य घायल हो गये. एक पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी दी. यह दुर्घटना त्यूणी रोड पर कुड्डू से तीन किलोमीटर दूर सनैल में उस वक्त हुई जब वाहन अनियंत्रित होकर खाई में गिर गया. शिमला के पुलिस अधीक्षक ओमपति जामवाल ने बताया कि एक बच्चा समेत तीन घायल व्यक्तियों को ‘शिमला के रोहरू अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उन्होंने बताया कि जुब्बल थाना प्रभारी और स्वरा पुलिस चौकी प्रभारी घटनास्थल पर मौजूद हैं. घटना से संबंधित विस्तृत जानकारी अभी उपलब्ध नहीं हो पायी है. 

आपको बता दें कि हिमाचल प्रदेश में पिछले महीने भी ऐसा ही एक दर्दनाक हादसा हुआ था. हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले में रोहतांग दर्रे के पास एक वाहन फिसलकर गहरी खाई में गिर गया, जिससे वाहन में सवार सभी 11 लोगों की मौत हो गई थी. पुलिस ने गुरुवार को यह जानकारी दी. मरने वालों में पांच महिलाएं और तीन बच्चे शामिल हैं.

दुर्घटना यहां से 47 किलोमीटर दूर मनाली-लेह राजमार्ग पर रहनी नाले के पास हुई. दुर्घटना के वक्त सभी मनाली से पंगी की ओर जा रहे थे. पुलिस अधीक्षक शालिनी अग्निहोत्री ने फोन पर आईएएनएस को बताया, “प्रथमदृष्टया, माना जा रहा है कि बारिश की वजह से खराब दृश्यता के कारण यह दुर्घटना हुई.”

Related Articles

Back to top button
Close